Aligarh News: कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र का ताला तोड़कर चोरों ने लैपटॉप इनवर्टर सहित अन्य सामान पर किया हाथ साफ

Aligarh News: शातिर चोर कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र का ताला तोड़कर परीक्षा प्रशिक्षण केंद्र में रखे लैपटॉप, इनवर्टर सहित लाखों रुपये का अन्य सामान चोरी करते हुए शातिर चोर चुराकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Laxman Singh Raghav
Published on: 8 April 2023 4:30 PM GMT
Aligarh News: कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र का ताला तोड़कर चोरों ने लैपटॉप इनवर्टर सहित अन्य सामान पर किया हाथ साफ
X

Aligarh News: अकराबाद इलाके में चोरों के हौसले कितने बुलंद है। इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि हबीब खान इंटर कॉलेज के कमरे के अंदर लगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के बावजूद शातिर चोर कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र के दरवाजे पर लटका ताला तोड़कर परीक्षा प्रशिक्षण केंद्र में रखे लैपटॉप, इनवर्टर सहित लाखों रुपये का अन्य सामान चोरी करते हुए शातिर चोर चुराकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

शनिवार की सुबह जब स्कूल प्रशासन कॉलेज में दाखिल हुआ तो कमरे के टूटे हुए ताले देख उनके होश उड़ गए। स्कूल परिसर में घुसकर शातिर चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को दी। स्कूल परिसर में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई हैं।

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के हबीब खान इंटर कॉलेज का है।जहां कॉलेज में कौशल विकास परीक्षा केंद्र बना हुआ है। जिसके अंतर्गत बच्चों को क्लास रूम में प्रशिक्षण दिया जाता है। बताया जा रहा है कि छात्रों कौशल विकास परीक्षा प्रशिक्षण केंद्र पर छात्रों को प्रशिक्षण देने के बाद कॉलेज प्रशासन प्रशिक्षण केंद्र सहित सभी दरवाजों पर ताला लगाने के बाद कॉलेज प्रशासन अपने अपने घर चला गया।

कौशल विकास परीक्षा केंद्र के दरवाजा टूटा मिला

शनिवार की सुबह जब स्कूल प्रशासन कॉलेज में दाखिल हुआ तो देखा कौशल विकास परीक्षा केंद्र के दरवाजे पर लटका ताला टूटा हुआ पड़ा था। कमरे के बाहर ताला पड़ा देख स्कूल प्रशासन जब कमरे के अंदर दाखिल हुए तो कमरे के अंदर के नजारे को देख उनके होश उड़ गए। चोरों द्वारा प्रशिक्षण केंद्र के दरवाजे पर लटका ताला तोड़कर उसके अंदर रखा लैपटॉप इनवर्टर सहित अन्य सामान चोरी कर अज्ञात चोर अपने साथ ले गए।

कॉलेज परिसर में अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड़कर की गई चोरी की सूचना कॉलेज प्रशासन के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। कॉलेज परिसर में चोरी की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया गया।जिसके बाद कॉलेज प्रशासन की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

चोर लाखों का सामान चुरा कर अपने साथ ले गए

वहीं कॉलेज प्रबंधक दिवाकर सक्सेना के द्वारा बताया गया कि देर रात मौके का फायदा उठाकर चोर कॉलेज परिसर में घुस गए। जिसके बाद चोरों ने गेट का ताला तोड़ दिया और चोर लाखों का सामान चुरा कर अपने साथ ले गए। कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र में रखे लैपटॉप इनवेटर बैटरी आदि शामिल थी। चोरों के द्वारा बहुत ही शांतिप्रिय ढंग से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story