आरोपी सेंगर दे रहे हत्या की धमकी, पीड़िता की मां के वकील का बड़ा आरोप

उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रही है। इस बीच उन पर एक और बड़ा आरोप लगा है। इस बीच पीड़िता की मां के वकील ने दिल्ली की एक अदालत को बताया कि उन्हें बीजेपी से बर्खास्त विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जान से मारने की धमकी मिली है।

नई दिल्ली: उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रही है। इस बीच उन पर एक और बड़ा आरोप लगा है। इस बीच पीड़िता की मां के वकील ने दिल्ली की एक अदालत को बताया कि उन्हें बीजेपी से बर्खास्त विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में सेंगर आरोपियों में एक हैं।

यह भी पढ़ें…IMD की कड़ी चेतावनी: यहां रहेगा भीषण बारिश का प्रकोप

वकील ने यह शिकायत जिला न्यायादीश धर्मेश शर्मा के समक्ष की जिसके बाद उन्होंने सीबीआई से इस पर प्रतिक्रिया मांगी है। वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने दावा किया कि सेंगर ने अदालत परिसर में उन्हें खत्म करने की धमकी दी थी।

मिश्रा ने शिकायत में कहा कि सेंगर ने कार्यवाही के दौरान दो बार ऐसी धमकी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि सेंगर के अलावा सेंगर के भाई और मामले में सहआरोपी अतुल सिंह सेंगर ने भी उन्हें धमकी दी। मिश्रा ने अदालत परिसर के सीसीटीवी फुटेज की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें…राम जन्मभूमि: स्वर्ग द्वार पर SC ने कहा- इसी में 5 इंच के एक पालने का भी जिक्र है

बता दें कि दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में कथित मौत के मामले में विधायक कुलदीप सेंगर और अन्य के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय कर दिए। जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने पीड़िता के पिता को 2018 में सशस्त्र अधिनियम के तहत आरोपी बनाने और उन पर हमला करने के मामले में सेंगर और अन्य के खिलाफ आरोप तय किए।