×

पुलिस ने कसा शिकंजा: यहां शराब माफिया की एक करोड़ की संपत्ति सील

मुज़फ्फरनगर में जिला अधिकारी के आदेश पर शनिवार को जानसठ पुलिस ने कुख्यात शराब माफिया राकेश घटायन व उसके भाई पर 14 (1) की कार्यवाही करते हुए उनकी चल व अचल 1 करोड़ रुपये की सम्पत्ति सील की है।

SK Gautam
Published on: 14 March 2020 4:02 PM GMT
पुलिस ने कसा शिकंजा: यहां शराब माफिया की एक करोड़ की संपत्ति सील
X

मुज़फ्फरनगर: एसएसपी अभिषेक यादव अपराधियों द्वारा जमा की गयी काली कमाई पर शिंकजा कसने का काम कर रहे हैं। जिसके चलते अपराधियों द्वारा कमाई व बनाई गई सम्पत्ति को सील करने की कार्यवाही की जा रही है। मुज़फ्फरनगर में जिला अधिकारी के आदेश पर शनिवार को जानसठ पुलिस ने कुख्यात शराब माफिया राकेश घटायन व उसके भाई पर 14 (1) की कार्यवाही करते हुए उनकी चल व अचल 1 करोड़ रुपये की संपत्ति सील की है।

मकान, दुकान खेती की जमीन व ट्रक सील किये गये

जिसमें राकेश के मकान दुकान खेती की जमीन व ट्रक सील किये गये है। पुलिस द्वारा पूरे गांव में राकेश के नाम की डोल बजाकर मुनादी कराकर सील करने की कार्यवाही की गई है। जानसठ के घटायन गांव में एसडीएम व सीओ ने भारी पुलिस फोर्स के साथ राकेश की अवैध कमाई से इकट्ठा की गई जमीन व ट्रक को सील किया गया है।

ये भी देखें: कोरोना महामारी नाम से घबड़ाएं या भागें नहीं, बस ऐसे करें सामना

आपको बता दें कि कुख्यात राकेश घटायन बड़ा शराब माफिया है। उसके द्वारा जनपद ही नही बल्कि आसपास के राज्यो में भी शराब की सप्लाई की जाती रही है। उस पर लगभग 40 मुकदमे दर्ज है और वो अभी भी जेल में बन्द है। मुज़फ्फरनगर में अब तक 6 कुख्यात बदमाशो की लगभग ढाई करोड़ की सम्पत्ति सील की जा चुकी है।

ढोल नगाड़ों के साथ शराब माफिया की करोड़ों रुपए की संपत्ति सीज

वहीं इसी क्रम में जनपद मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा निर्देश में जानसठ पुलिस ने आज कुख्यात शराब माफियाओं के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग एक करोड़ रुपए की खेत की संपत्ति सीज की है। पुलिसकर्मियों ने ढोल नगाड़ों के साथ जानसठ क्षेत्र के गांव कुख्यात शराब माफिया की करोड़ों रुपए की संपत्ति सीज की। जिसके बाद पूरे गांव मे हड़कंप मच गया है।

ये भी देखें: मंदिर तक पहुंचा कोरोना का कहर, पुजारी ने पहनाया भगवान को मास्क

SK Gautam

SK Gautam

Next Story