×

UP पुलिस के सब इंस्पेक्टर की लिव-इन पार्टनर की गोली लगने से मौत, असलहा गायब

यूपी पुलिस के हमीरपुर में तैनात क्राइम ब्रांच के दारोगा राहुल राठौर का लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के ओमेगा अपार्टमेंट में एक मकान है। इस मकान में वह तलाकशुदा महिला ममता सिंह के साथ रहा करते थे।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 10:48 AM GMT
UP पुलिस के सब इंस्पेक्टर की लिव-इन पार्टनर की गोली लगने से मौत, असलहा गायब
X
UP पुलिस के सब इंस्पेक्टर की लिव-इन पार्टनर की गोली लगने से मौत, असलहा गायब (PC: social media)

लखनऊ: यूपी पुलिस की साइबर सेल में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर की लिव-इन-पार्टनर की लखनऊ के घर में गोली लगने से मौत हो गई है। घर में मौजूद राहुल राठौर ने इसे आत्महत्या बताया है लेकिन जिस असलहे से चली गोली से महिला की मौत हुई है वह मौके से नहीं मिला है। पुलिस इस मौत को संदेहास्पद मान रही है लेकिन राहुल राठौर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें:डॉ. अम्बेडकर की पुण्यतिथि: PM मोदी और मायावती समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

वर्तमान में राहुल राठौर ललितपुर क्राइम ब्रांच में तैनात हैं

यूपी पुलिस के हमीरपुर में तैनात क्राइम ब्रांच के दारोगा राहुल राठौर का लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के ओमेगा अपार्टमेंट में एक मकान है। इस मकान में वह तलाकशुदा महिला ममता सिंह के साथ रहा करते थे। सुबह उनकी लिव-इन-पार्टनर ममता सिंह का शव घर में ही संदेहास्पद स्थितियों में पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की है। डीसीपी नार्थ रईस अख्तर ने बताया कि जिस वक्त वारदात हुई तब घर में सब इंस्पेक्टर राहुल सिंह राठौर और उनका नौकर मौजूद थे। वर्तमान में राहुल राठौर ललितपुर क्राइम ब्रांच में तैनात हैं और छुट्टी लेकर कई दिनों से लखनऊ आए हुए थे। चिनहट स्थित फ्लैट में ममता के साथ रह रहे थे।

उन्होंने बताया कि जब ममता को गोली लगी तो वह दूसरे कमरे में थे। गोली चलने की आवाज सुनकर जब पहुंचे तो ममता सिंह घायल अवस्था में बेड पर पड़ी थीं। अपने नौकर के साथ वह उन्हें लेकर चंदन हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया। डीसीपी ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार जब ममता सिंह को लेकर अस्पताल पहुंचे उससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी। राहुल सिंह ने बताया है कि पति से तलाक के बाद वह लिविंग रिलेशनशिप में राहुल के साथ रह रही थी । डीसीपी के अनुसार पुलिस को घटना स्थल से वह असलहा नहीं मिला है जिससे गोली चली है। फिलहाल पुलिस टीम वारदात की पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढ़ें:Kharmas 2020: जानिए कब से शुरू हो रहा खरमास, शुभ कार्य हो जाएंगे बंद

हत्या का मामला

ममता सिंह की जिस तरह से मौत हुई है इसे आत्म हत्या का रंग देने की कोशिश जरूर की जा रही है लेकिन हालात इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। मौके से असलहा गायब हो जाना। मौके पर केवल दारोगा राहुल सिंह और उनके नौकर का ही मौजूद होना। किसी तीसरे व्यक्ति के फ्लैट में आने -जाने के सुबूत नहीं मिलना । इसे आत्महत्या का मामला नहीं बता रहे हैं लेकिन पुलिस विभाग के दारोगा से मामला जुड़ा होने की वजह से पुलिस अधिकारी भी संभल कर बोल रहे हैं।

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story