×

लॉक डाउन को दिखाया ठेंगा तो पुलिस ने बनाया 'मुर्गा', आगे और सख्ती का दिया संदेश

कोरोना को मात देने के लिए सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है। जनता कर्फ्यू के बाद देश के 75 जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है। बावजूद इसके लोग मनाने को तैयार नहीं हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 23 March 2020 5:22 PM GMT
लॉक डाउन को दिखाया ठेंगा तो पुलिस ने बनाया मुर्गा, आगे और सख्ती का दिया संदेश
X

वाराणसी: कोरोना को मात देने के लिए सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है। जनता कर्फ्यू के बाद देश के 75 जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है। बावजूद इसके लोग मनाने को तैयार नहीं हैं।

लॉकडाउन के पहले दिन सरकार की सख्ती के बाद भी लोग सड़कों पर बेवजह घूमते हुए देखे गए। वाराणसी में सड़क पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने सबक सिखाया।

यह भी पढ़ें...पहली भारतीय WWE महिला रेसलर ने खुद को किया आइसोलेट

बीच सड़क बनाया 'मुर्गा'

पुलिस की सख्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोमवार को लॉकडाउन के पहले दिन बाइक सवार तीन युवक घूमते हुए दिखे तो पुलिस ने तीनों को रोक लिया। युवकों से पुलिस ने बाहर निकलने का कारण पूछा तो युवक निरुत्तर हो गए। पुलिस ने पहले युवकों को डांटा इसके बाद बीच सड़क ही 'मुर्गा' बनवा दिया। हालांकि युवकों के माफी मांगने के बाद पुलिस ने हिदायत देते हुए छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें...रिलायंस की बड़ी पहल, कोरोना से भारत की लड़ाई में कई तरह की मदद का किया एलान

लॉकडाउन के बाद कर्फ्यू

पीएम के संसदीय क्षेत्र के अलावा उत्तर प्रदेश के कई और शहरों में लॉकडाउन में लापरवाही की तस्वीरे सामने आई है। इस बीच जिलाधिकारी ने कहा है कि मंगलवार से और सख्ती किया जाएगा। संभव है कि नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया जाए। गाजियाबाद में सोमवार को 51 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story