×

वाह, लॉकडाउन में घरों पर बोर होने से बचने के लिए बच्चे कर रहे हैं ऐसा काम

देशभर में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप जारी है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं।  जिसके कारण सभी को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 27 April 2020 7:14 AM GMT
वाह, लॉकडाउन में घरों पर बोर होने से बचने के लिए बच्चे कर रहे हैं ऐसा काम
X

सादिक़ खान

मेरठ: देशभर में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप जारी है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। जिसके कारण सभी को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बात करें स्कूली बच्चों की स्कूली बच्चे भी घर में ही ऑनलाइन क्लासेस के जरिए अब अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। मेरठ में एक एकेडमी के बच्चों ने स्कूल के आदेश के बाद ऑनलाइन डांस कंपटीशन की शुरुआत की है।

इन बच्चों ने अपने-अपने डांस की वीडियो बनाकर शेयर की है। बच्चों का शानदार डांस देखकर हर कोई इन बच्चों की तारीफ करेगा। लॉकडाउन के बावजूद भी बच्चे बहुत ही शानदार तरीके से घर में रहकर कानून का पालन करते हुए अपना मनोरंजन भी बखूबी कर रहे हैं।

मेरठ में अवैध तरीके से हो रहा था पीपीई किट का निर्माण, फैक्ट्री सील

आपको बतादे के ऐम इंटरनेशनल एकाडेमी ने ऑन लाइन स्टडी के साथ साथ बच्चों के तनाव को दूर करने, उनके टैलेंट को उभारने के लिए ऑन लाइन कम्पटीशन का आयोजन किया है। जिसमें सभी पैरेंट्स का भरपूर सहयोग मिल रहा है। बच्चे अपने डांस के विडियो बनाकर स्कूल के ग्रुप पर भेज रहे है ।

स्कूल की मैनेजिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस गरिमा अग्रवाल और निर्णायक मंडल बच्चों में से विनर को सेलेक्ट करेंगे । लॉकडाउन खुलने पर स्कूल आरंभ होने पर बच्चो को सर्टिफिकेट देकर उत्साहित किया जायेगा। चेयरमैन अमरीश अग्रवाल ने सभी पैरेंट्स को धन्यवाद दिया और अपनी टीम जो दिन रात स्टूडेंट्स के असाइनमेंट बना रहे है।

कोरोना के खिलाफ जारी देशव्यापी जंग: मददगार बन रहा मेरठ

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story