×

लॉकडाउन में बीवी से मांगी चाय, मना करने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला

लॉकडाउन के बीच यूपी के बाराबंकी से तीन तलाक का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन में घर पर बैठे एक शौहर ने जब बीवी से चाय मांगी तो उसने मना कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 15 April 2020 5:35 AM GMT
लॉकडाउन में बीवी से मांगी चाय, मना करने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला
X

लखनऊ: लॉकडाउन के बीच यूपी के बाराबंकी से तीन तलाक का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन में घर पर बैठे एक शौहर ने जब बीवी से चाय मांगी तो उसने मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर उसके पति ने उसी समय बीवी को तीन तलाक दे दिया और बच्चे के साथ घर के बाहर कर दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक गांव का है।

लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे हाजी अफजल ने अपनी बीवी दरकशा से चाय मांगी। बीवी ने जब चाय की मांग अनसुनी कर दी और शौहर को चाय नहीं दी तो शौहर साहब नाराज हो गए।

गुस्से में घर बैठे ही शौहर ने अपनी बीवी को तीन तलाक दे कर मासूम बच्चे के साथ घर बाहर भगा दिया जबकि तीन तलाक की कुप्रथा पूरे देश में खत्म हो चुकी है। यह मामला बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के सुंधियामऊ गांव का है।

लॉकडाउन से भारत को होगा इतना घाटा, इस ब्रिटिश एजेंसी ने बताया अनुमान

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन: भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के सचिव ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप

तीन साल पहले हुई था निकाह

दरअसल, 3 साल पहले पीड़िता दरकशा का विवाह हाजी अफजल से हुआ था, इन दोनों का दो साल का बेटा भी है। दरकशा ने बताया कि हमारी शादी के तीन साल गुजर गए हैं। हमारा एक बेटा भी है। इन्होंने मुझसे चाय मांगी तब मैं बेटे के लिए दूध की शीशी बना रही थी। इस वजह से मैं चाय नहीं दे पाई तो मुझे मारा और तीन तलाक देकर बच्चे समेत घर से भगा दिया।

दरकशा ने विवशता जताते हुए कहा कि मैं लॉकडाउन में अपने घर लखनऊ नहीं जा सकती हूं इसलिए यहीं गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रह रही हूं। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत की जिस पर पुलिस ने शौहर और उसके परिवार वालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story