×

खतरनाक प्यार: प्रेमिका के चक्कर में मिली ऐसी दर्दनाक मौत, कांप उठे लोग

रिसिया थाना क्षेत्र के कमलजोत गांव निवासी तिवारी सोनी की पत्नी का गांव के ही सकीरे नाम के युवक के साथ पिछले 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का मिलना जुलना भी हुआ करता था।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 7:22 AM GMT
खतरनाक प्यार: प्रेमिका के चक्कर में मिली ऐसी दर्दनाक मौत, कांप उठे लोग
X

बहराइच। कमलजोत गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उसके पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आशनाई में हुई युवक की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

इजरायल को चेतावनी: इन चार देशों ने दी धमकी, कहा- कब्जा छोड़ दें नहीं तो…

पिछले 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

रिसिया थाना क्षेत्र के कमलजोत गांव निवासी तिवारी सोनी की पत्नी का गांव के ही सकीरे नाम के युवक के साथ पिछले 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का मिलना जुलना भी हुआ करता था। मंगलवार की देर रात सकीरे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया तो उसको आते हुए कुछ ग्रामीणों ने देख लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तिवारी सोनी को दी। घर मे घुसते ही उसको पकड़ लिया गया और लाठी डंडे से उसकी पिटाई शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई।

कानपुर एनकाउंटर: फरार गैंगस्टर विकास दुबे पर इनाम 2.5 लाख रुपये से बढ़ाकर 5 लाख रुपये किया

शव को सड़क पर फेंका

मौत के बाद उसके शव को सड़क पर फेंक दिया गया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी नगर कुंवर ज्ञानेजय सिंह ने बताया कि आशनाई के चलते युवक की हत्या हुई है। पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

गल्ला व्यवसाई था प्रेमी

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी सकीरे एक गल्ला व्यवसायी था। बाजार में उसकी अपनी एक अलग पहचान थी।

रिपोर्टर- राहुल कुमार, बहराइच

झांसी रेल मंडल का कमाल, ऐसे बचाया करोड़ों का बिजली खर्च

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story