×

खतरनाक लव जिहाद: नाम बदल कर करता रहा अश्लील हरकतें, सामने आया सच

बताया जा रहा है कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले आरोपी डॉक्‍टर अकरम शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं। खेकडा कस्बे की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 8:20 AM GMT
खतरनाक लव जिहाद: नाम बदल कर करता रहा अश्लील हरकतें, सामने आया सच
X
खतरनाक लव जिहाद: नाम बदल कर करता रहा अश्लील हरकतें, सामने आया सच (Photo by social media)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जहां निजी हॉस्पिटल की नर्स को प्रेम जाल में फंसा मुस्लिम डॉक्‍टर के द्वारा महीनों रेप करने का आरोप लगा है । बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्‍पताल के एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहले पहचान छिपाकर तलाकशुदा नर्स को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर शादी का वादा कर महीनो तक उससे दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया । बाद में धर्म परिवर्तन की शर्त रखकर शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता की माने तो वह इस समय छह महीने की गर्भवती है पीड़िता ने एसपी अभिषेक सिंह से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई है । फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।

ये भी पढ़ें:सस्ता हुआ Gold-Silver: इतने ज्यादा गिर गए आज दाम, जानिए क्या है कीमत

आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया

बताया जा रहा है कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले आरोपी डॉक्‍टर अकरम शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं। खेकडा कस्बे की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की । डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही। और पिछले कई माह से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जब भी वह शादी की बात कहती, डॉक्‍टर अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता।

धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया गया

इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने पीड़िता पर गर्भपात कराने का दबाव भी बनाया जिससे इनकार करने पर उससे मारपीट की गई। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया गया । आरोप ये भी है कि मंगलवार को जब नर्स डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी ने पेट पर लात मारी और गर्भपात करने का प्रयास किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई और पुसिल से शिकायत की । बुधवार को पीड़िता ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें:PM मोदी ने प्रौद्योगिकी शिखर सम्मेलन का किया उद्घाटन, संबोधन में कही ये बड़ी बातें

पीड़िता ने बताया कि मुस्लिम लड़के ने धोका दिया हिन्दू बताकर जबरदस्ती संबंध बनाए। और तो और 6 महीने की प्रेग्नेंट पीड़िता को बीवी के घर पर बंधक बनाकर रखा और अब नही रखने की बात बोल रहा है जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का भी जोर डाल रहा है। धर्म परिवर्तन करो तब रखूंगा जबकि वो मुस्लिम है शादी से पहले बताया कि तलाकशुदा है और एक बेटा है उसके लिए माँ मिल जायेगी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाए। उसके किये की सजा दी जाए बड़ौत थाने जाने के लिए बोला है वहाँ से कार्यवाही शुरू होगी और पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story