×

पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, ऑनरकिलिंग की आशंका

उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल के बुलन्दशहर जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र के ईछावरी गांव के एक खेत में आज सुबह आम के पेड़ पर एक युवक और युवती के शव लटके मिले है।

Aradhya Tripathi
Published on: 27 March 2020 11:18 AM GMT
पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, ऑनरकिलिंग की आशंका
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल के बुलन्दशहर जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र के ईछावरी गांव के एक खेत में आज सुबह आम के पेड़ पर एक युवक और युवती के शव लटके मिले है। दोनों ने एक ही चुन्नी से फांसी लगाई हुई थी। दोंनो ही ईछावरी गांव के रहने वाले हैं। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस कर रही जांच

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: मंदिर-मस्जिद हुए बंद, लोगों ने घरों में की पूजा-नमाज

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नही हो सका है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ऑनरकिलिंग की आशंका जता रही है। पुलिस को अनुमान है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और उनकी हत्या करके टांगा गया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पेड़ पर लटके मिले शव

ये भी पढ़ें- प्रशासन का कार्य सराहनीय, जनपदों में बांटा गया भोजन, कोई भी नहीं सोएगा भूखा

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि इच्छावरी निवासी युवक सोमवीर (24) पुत्र सतपाल व युवती शीतल (18) पुत्री संतोष के शव हुसैनपुर खेड़िया मार्ग पर स्थित गेंहू के खेत मे स्थित आम के एक पेड़ से लटके हुए थे। दोनों के शव मिलने की सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। क्षेत्राधिकारी के अनुसार मृतका शीतल के पिता संतोष ने पुलिस को बताया कि शीतल रात दो बजे से गायब थी। काफी ढूढ़ने पर उसका पता नही चला। सुबह ग्रमीणों ने शीतल का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना दी।

प्रेम प्रसंग की संभावना

ये भी पढ़ें- कोरोना के खतरे से निपटने के लिए सेना ने लांच किया ये बड़ा ऑपरेशन

क्षेत्राधिकारी के अनुसार गांव के लोंगो ने पुलिस को बताया है कि सोमवीर दिल्ली में हलवाई का कार्य करता था तथा गुरुवार रात ही गांव आया था। हालांकि मृतक सोमवीर की मां इमारती देवी ने बताया कि उसे नही पता सोमवीर कब आया। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story