×

बागी BJP विधायक: योगी सरकार के खिलाफ फूटा गुस्सा, पढ़ें पूरी खबर

हाल ही में पार्टी के सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से विधायक देवमणि दुबे के अपनी ही सरकार से सवाल पूछने का मामला राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Newstrack
Published on: 18 Aug 2020 2:13 PM GMT
बागी BJP विधायक: योगी सरकार के खिलाफ फूटा गुस्सा, पढ़ें पूरी खबर
X
Angry BJP MLA

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में विपक्ष से ज्यादा पार्टी विधायकों के सवाल खडे़ करने से पार्टी संगठन के माथे पर पसीने आ रहे हैं। कुछ विधायक अपनी ही सरकार पर सीधे हमलावर हैं तो कुछ अपनी भड़ास सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुंचा रहे हैं। विधानसभा के 20 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में पार्टी के कुछ विधायकों के बागी तेवर सामने आ सकते हैं।

अपनी ही सरकार पर सवाल उठा रहे विधायक

BJP MLA Devmani Dubey- Rkesh Rathore BJP MLA Devmani Dubey- Rkesh Rathore

ये भी पढ़ें- गोंडा की गौरा सीट से विधायक प्रभात वर्माः बूथ कार्यकर्ता से की शुरुआत

हाल ही में पार्टी के सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से विधायक देवमणि दुबे के अपनी ही सरकार से सवाल पूछने का मामला राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने ब्राम्हणों की हत्याओं और उनकी सुरक्षा को लेकर विधानसभा में सवाल उठाने की बात कही है। इसके पहले एक और विधायक राकेश राठौर का एक आडियो खूब वायरल हो चुका है जिसमें उन्होंने सरकार की कार्य शैली पर सवाल उठाए थे। इस आडियो में उन्होंने केन्द्रीय हाईकमान पर भी सवाल उठाए थें। सीतापुर शहर सीट से विधायक राकेश राठौर के अपनी ही सरकार से नाराज रहने की चर्चा आम है। बीते अप्रैल माह में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर महासचिव विद्यासागर सोनकर द्वारा उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जा चुका है।

BJP MLA Shyam Prakash BJP MLA Shyam Prakash

ये भी पढ़ें- देवी मंदिर के पास खुदाई में यहां दिखी रहस्यमयी गुफा,जमीन के अंदर बह रही जलधारा

इसके अलावा हरदोई के गोपामऊ सीट से विधायक श्याम प्रकाश की नाराजगी भी जगजाहिर है। पिछले साल दिसम्बर में भी विधानसभा सत्र के दौरान गाजियाबाद के भाजपा विधायक श्याम किशोर गुर्जर की नाराजगी के समर्थन में 200 विधायक धरने पर बैठे थें। इसके पहले इस साल मई महीने में भाजपा के चरखारी विधानसभा (महोबा) के विधायक बृजभूषण राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। जिसमें भाजपा विधायक डीएम और एसपी को अनाड़ी बताने के साथ ही लॉकडाउन में अफसरों को मौजूदा हालात पर नियंत्रण पाने में विफल बता रहे।

कोरोना को लेकर अपनी पार्टी पर नाराज विधायक

BJP MLA Sureshwar Singh BJP MLA Sureshwar Singh

भाजपा के एक और विधायक सुरेश्वर सिंह भी अधिकारियों के रवैये को लेकर अपनी सख्त नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। महसी (बहराइच) से विधायक सुरेश्वर सिंह का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है जिसमें भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह कह रहे हैं कि कोरोना बीमारी अफसरों की कमाई का जरिया बन गई है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: 3 वैक्सीन भारत के पास, एक का शुरू होने जा रहा थर्ड फेज ट्रायल

भाजपा ने विवादित बयान के लिए देवरिया बरहज से अपने विधायक सुरेश तिवारी को नोटिस जारी किया है। दो साल पहले भी उनका एक और वीडियो वायरल हो चुका है जिसमें उन्होंने अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा था कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते और किसी भी पत्र का जवाब तक नहीं देते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story