×

योगी सरकार पर कांग्रेस का वार, यूपी में बढ़ते अपराध पर किया ये दावा

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि अपराधों के आंकड़ों को छिपा कर और तोड़ मरोड़ कर योगी सरकार जनता के भरमाना चाहती है।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 2:14 PM GMT
योगी सरकार पर कांग्रेस का वार, यूपी में बढ़ते अपराध पर किया ये दावा
X

लखनऊ: यूपी कांग्रेस ने योगी सरकार पर अपराध की बजाए आंकड़े रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में लगातार बढ़ रहे अपराधों को रोक पाने में अक्षम योगी सरकार अब पीआर और छल के सहारे आंकड़ों को छिपाने और तोड़ मरोड़ कर पेश करने में जुटी है।

कांग्रेस करेगी बीजेपी और अपराधियों की दुरभिसंधि को उजागर- लल्लू

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि अपराधों के आंकड़ों को छिपा कर और तोड़ मरोड़ कर योगी सरकार जनता के भरमाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जल्द ही बीते तीन सालों के अपराधों का ब्यौरा जनता के बीच लाएगी और भाजपा सरकार व अपराधियों की दुरभिसंधि को उजागर करेगी। कानपुर के बिकरु हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर सरकार किस बात से डर रही है।

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट संग बातचीत के मूड में नहीं सोनिया! अब तक नहीं हुई मुलाक़ात

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का खौफ इस कदर बढ़ रहा है कि महिला युवा पीसीएस अधिकारी को जान देने पर मजबूर होना पड़ा है और घटना में नामजद लोग भाजपा के नेता हैं। प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस अंधेरे में हाथ पांव मार रही है। इसी तरह प्रयागराज में जनवरी में हुई जघन्य हत्या की वारदात के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

योगी सरकार अपराधियों को नहीं राजनीतिक विरोधियों को रही निपटा- अजय लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार अपराधियों को नहीं बल्कि राजनीतिक विरोधियों को निपटाने में जुटी है। यूपी कांग्रेस के युवा नेता शहनवाज आलम से लेकर अनस रहमान तक की गिरफ्तारी फर्जी आरोपों में की गयी है। कानून व्यवस्था को सुधारने का दावा करने वाली योगी सरकार लाखों का जुर्माना वसूलने के नाम पर रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर अपनी पीठ ठोंक रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी 112 की सेवाओं का हुआ विस्तार, ये सेवाएँ भी जुड़ी यूपी 112 से

उन्होंने कहा कि कि कानपुर कांड के अपराधी विकास दुबे को मुठभेड़ में मार दिया पर उसे व प्रदेश में कई विकास पैदा करने वाले सफेदपोश नेताओं व अधिकारियों पर कारवाई के नाम पर सरकार चुप्पी मार कर बैठ गयी है। गृह विभाग से लेकर पुलिस के बड़े अधिकारी हर रोज विकास पैदा कर रहे हैं और उन्हें संरक्षण दे रहे हैं और राज खुलने के डर से मरवा दे रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story