×

हिला मुख्यमंत्री आवास: डबल मर्डर की गूंज पहुंची दिल्ली तक, सीएम ने लगाई फटकार

राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के निकट हुई मां बेटे की दिनदहाडे हत्या से हडकपं मचा हुआ है। मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रेलमंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री योगी आत्यिनाथ से बात हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के दौरे पर है।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 1:25 PM GMT
हिला मुख्यमंत्री आवास: डबल मर्डर की गूंज पहुंची दिल्ली तक, सीएम ने लगाई फटकार
X
हिला मुख्यमंत्री आवास: डबल मर्डर की गूंज पहुंची दिल्ली तक, सीएम ने लगाई फटकार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के निकट हुई मां बेटे की दिनदहाडे हत्या से हडकंप मचा हुआ है। मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रेलमंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री योगी आत्यिनाथ से बात हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के दौरे पर है।

ये भी पढ़ें... स्किल डेवलपमेंट एवं औद्योगिक विभाग का बेरोजगार होना पूरे देश का बेरोजगार होना है?

यूपी में खूनी राज का गंदा खेल

इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज हो गयी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधंी वाड्रा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठाए है। उन्होेंने कहा कि यूपी में खूनी राज का गंदा खेल मुख्यमंत्री आवास के निकट तक पहुंच गया है।

लखनऊ में रेलवे के सीनियर अफसर आर डी वाजपेयी की पत्नी और बेटे की जिस घर में हत्या हुई है। वो मुख्यमंत्री के बंगले से ही दूर पर है. आज वाजपेयी का बर्थ डे भी है। दिल्ली में लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र में रेलवे में सीनियर अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पत्नी मालती और 20 वर्षीय बेटे शरद की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला।

Railway Officer RD Bajpai लखनऊ डबल मर्डर

ये भी पढ़ें...आतंकियों की कांपी रूह: सेना ने सिर्फ 18 घंटे में आठों को मारा, तिलमिलाया पाकिस्तान

बेटे पत्नी का डबल मर्डर

लड़के के सिर में गोली मारी गई है। बेटी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। राजीव दत्त बाजपेई दिल्ली में मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर तैनात है। मौके पर डीजीपी, पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए हैं।

राजधानी के अतिविशिष्ट गौतमपल्ली थाना छेत्र में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी के बेटे पत्नी के डबल मर्डर की वारदात को बदमाशों ने बेधड़क अंजाम दे दिया है। मुख्यमंत्री आवास कालीदास मार्ग के पीछे अधिकारी रेलवे कॉलोनी में रेल अधिकारी आर डी बाजपेयी के सरकारी आवास पर दोहरे हत्याकांड की घटना पूर्वाह्न में उजागर हुई। मौके पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर व अन्य अधिकारी भी पहुंच गये।

Railway Officer RD Bajpai लखनऊ डबल मर्डर

ये भी पढ़ें...शिक्षकों का वेतन बढ़ा: सरकार ने कर दिया ऐलान, सभी के चेहरे पर आई खुशी

ट्रामा सेंटर में भर्ती

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे के अनुसार डबल मर्डर में मृत मां-बेटे की हत्या की वारदात सुबह 9-10 बजे घटी तब नौकर भी घर पर रहे व परिवार की बेटी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

हमले के वक्त रेलवे अधिकारी के घर में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी मौजूद थे, जिनमें बेटे शरद और पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई। जबकी बेटी को घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।

ये भी पढ़ें...सुरेश रैना के घर हमला: परिवार में मौत से मचा कहर, बदमाशों ने किया अटैक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story