मुख्तार गैंग का गुर्गा ढेर: लखनऊ में बड़ी गैंगवार, गोलियों से गूंजी राजधानी

पंचायत चुनाव से पहले पूर्वांचल गैंगवार का बड़ा मामला लखनऊ में देखने को मिला। यहां आज बाहुबली मुख़्तार अंसारी गैंग के एक गुर्गे को बदमाशों ने बीच सड़क गोलीबारी में ढेर कर दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 6 Jan 2021 4:52 PM GMT
मुख्तार गैंग का गुर्गा ढेर: लखनऊ में बड़ी गैंगवार, गोलियों से गूंजी राजधानी
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र में बुधवार रात गोलीबारी हो गयी। बदमाशों ने सरेआम मऊ निवासी अजीत सिंह को निशाना बनाते हुए फायरिंग की, जिसमे उनकी मौत हो गयी, वहीं एक साथ घायल हो गया। ये पूरा मामला गैंगवार का है। अजित सिंह बाहुबली मुख्तार अंसारी गैंग का बताया जा रहा है, जिसे 31 दिसंबर 2020 को मऊ जिला मजिस्ट्रेट ने जिला बदर घोषित किया था।

मऊ पुलिस ने अजीत सिंह को दो दिन पहले किया था जिला बदर घोषित

दरअसल, उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले पूर्वांचल गैंगवार का बड़ा मामला लखनऊ में देखने को मिला। यहां आज बाहुबली मुख़्तार अंसारी गैंग के एक गुर्गे को बदमाशों ने बीच सड़क गोलीबारी में ढेर कर दिया। इस घटना के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस के आलाधिकारी तक सकते में आ गए।

ये भी पढ़ें-सुनील बंसल ने पूर्व MLC को चुनाव जीतने के दिए टिप्स, बंद कमरे में घंटो हुई गुफ्तगू

अजीत सिंह पर 5 हत्या के केस

घटना के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ लखनऊ के कमिश्नर डी के ठाकुर भी पहुंचे। घटना का जायजा लिया और बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस जांच मे जुट गई है। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। इस हमले के दौरान घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय के पैर पर भी गोली लगी है, जिसका इलाज लोहिया संस्थान में चल रहा है।

मुख़तार अंसारी का बहुत क़रीबी था अजीत सिंह

बताया जा रहा है कि मृतक अजीत सिंह की पत्नी मऊ जिले में ब्लॉक प्रमुख थी। दो दिन पहले ही उसे जिला बदर घोषित किया था। वहीं ऊके तार मुख्तार अंसारी से भी जोड़े जा रहे हैं। पुलिस कमीश्नर ने बताया कि अजीत सिंह मुख़्तार अंसारी का बहुत क़रीबी था। उसपर दर्जनों अपराधिक मामलों पर केस चल रहे हैं। 5 हत्या के केस हैं, इसके अलावा अपहरण, रंगदारी समेत कई संगीन मामलों में आरोपी है।

ये भी पढ़ेंः 400 आतंकियों की एंट्री: बॉर्डर पर घुसपैठ का ऐसा प्लान, रच रहा पाकिस्तान

आज़मगढ़ के एक बाहुबली पर अजीत की हत्या कराने का शक

इसके अलावा आज़मगढ़ के एक बाहुबली पर अजीत की हत्या कराने का शक जताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों दोस्त थे लेकिन बाद में दोस्ती दुश्मनी में बदली और आजमगढ़ के उस बाहुबली ने अजीत की हत्या की साजिश रच डाली। दोनों के बीच गैंगवार की वजह एक लीगल टेंडर बताया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story