×

UP पुलिस का सिरदर्द ये महिला: अब हुई गिरफ्तार, करती थी तस्करी

राजधानी लखनऊ की बाजारखाला कोतवाली की पुलिस ने एक ऐसी महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है जो काफी समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी और वर्षों से खुलेआम गांजा, हेरोइन और स्मैक जैसे नशीले पदार्थों की तस्करी कर रही थी।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 12:57 PM GMT
UP पुलिस का सिरदर्द ये महिला: अब हुई गिरफ्तार, करती थी तस्करी
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: राजधानी लखनऊ की बाजारखाला कोतवाली की पुलिस ने एक ऐसी महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है जो काफी समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी और वर्षों से खुलेआम गांजा, हेरोइन और स्मैक जैसे नशीले पदार्थों की तस्करी कर रही थी। लेकिन कोई पुरूष पुलिसवाला उस पर हाथ नहीं डाल पाता था।

ये भी पढ़ें: बूम आएगा, इस उद्योग मेंः अगर राज्यों ने किया सही अमल, मुस्कुराएंगे किसान

दरअसल जब भी कोई पुरूष पुलिसकर्मी उक्त महिला तस्कर को गिरफ्तार करने जाता था तो यह महिला तस्कर अपने सभी कपड़े उतार देती थी और पुलिसकर्मियों को नौकरी खा जाने की धमकी देती थी।

नशीले पदार्थ हुए बरामद

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाजार खाला में मछली मण्डी के निकट झोपड़ पट्टी में रहने वाली सुधा अवस्थी को गिरफ्तार कर उसके पास से 45 पुड़िया गांजा तथा 50 ग्राम स्मैक बरामद की है। कई वर्षों से पुरूष पुलिसकर्मियों के लिये सिरदर्द बनी हुई यह महिला कितनी शातिर थी कि उसने तमाम गरीब महिलाओं का गैंग भी बना रक्खा था।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में अर्थव्यवस्था को तगड़ा झटका, दूसरी तिमाही में इतना हुआ कर संग्रह

पकड़े जाने पर इस तरह देती थी धमकी

इसकी सूचना पुलिस के पास भी थी लेकिन जब भी पुरूष पुलिसकर्मी या चैकी इन्चार्ज इसको पकड़ने पहुंचते तो यह महिला सब कपड़े उतार कर नग्न अवस्था में खड़ी हो कर उनकी नौकरी खा जाने की धमकी देती थी, जिस पर लाचार पुरूष पुलिसकर्मी वहां से खाली हाथ वापस लौट आते थे।

पुलिस ने योजना बना कर किया गिरफ्तार

काफी परेशान होने के बाद महिला तस्कर को गिरफ्तार करने में नाकाम पुलिसकर्मियों ने इसकी जानकारी, क्षेत्राधिकारी, बाजार खाला, अनूप,सिंह को दी। अनूप सिंह तथा कोतवाली बाजारखाला के प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र सिंह ने योजना बना कर महिला तस्कर सुधा अवस्थी की घेरे बन्दी के लिए कोतवाली, बाजारखाला के उप निरीक्षक, संजीव चैधरी, आशीष कुमार पाण्डे, महिला उप निरीक्षक गुरूप्रीत कौर, महिला सिपाही तौकीर फातिमा, पुष्प लता तथा गुलजार नगर पुलिस चैकी इन्चार्ज नन्दू सिंह को लगाया गया। योजना के मुताबिक इस पूरी टीम ने उक्त महिला तस्कर को अपने चक्रव्यूह में फंसाया और फिर महिला टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: पीएम जन्मदिवस सेवा सप्ताह: भाजपाइयों ने उठाई झाड़ू, किया 50 शैय्या अस्पताल को क्लीन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story