×

Lucknow University: 31 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 6.0 लाख प्रतिवर्ष

Lucknow University: 29 छात्र-छात्राओं का चयन बिजनेस डेवलपमेंट एसोसिएट के पद पर आधिकतम 6.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Anant Shukla
Published on: 24 March 2023 4:22 PM GMT (Updated on: 24 March 2023 4:28 PM GMT)
Lucknow University: 31 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 6.0 लाख प्रतिवर्ष
X
Lucknow University campus placement of 31 students

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में चार कंपनियों में 31 छात्र- छात्राओं का प्लेसमेंट हुआ।

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि आईबीएम में बीटेक के छात्र चिरंजीव श्रीवास्तव का चयन एसोसिएट सिस्टम इंजीनियर के पद पर 4.5 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर। लर्निंग रूट्स में बीटेक की छात्रा दिव्यांशी का चयन सेल्स एसोसिएट के पद पर 5.7 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर। साथ ही स्किलवर्टेक कंपनी में बीटेक के 29 छात्र-छात्राओं (अभिनव, आदित्य पांडेय, अमान अली, अंकित सिंह, जतिन कश्यप, कार्तिकेय कुमार, कृष्णकांत, क्षमा दुबे, नेहा मौर्या, निखिल सोनी, रजनीश कुमार, शिवांगी, शिवानी सिंह, उत्कर्ष मेहरा, अनन्या यादव, कोमल, निशा यादव, प्रतिक्षा बाजपेयी, प्रियंका कुशवाहा, साक्षी वर्मा, सौम्या, वरुण कुमार, मोहम्मद साद, रघुवंश शर्मा, शंकर कुमार, सोनाली शर्मा, ज़ेबा, आदर्श कुमार और नितिन वर्मा) का चयन बिजनेस डेवलपमेंट एसोसिएट के पद पर आधिकतम 6.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

कुलपति ने दी बधाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं संकाय के डीन प्रो. ए. के. सिंह एवं डॉ हिमांशु पाण्डेय ने चयनित छात्र- छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

मनाया गया निक्षय रोग दिवस

आज दिनाँक 24 मार्च 2023 को दीनदयाल शोधपीठ, समाज कार्य विभाग, लखनऊ विश्वविद्यालय में निक्षय दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर समाज कार्य विभाग लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा गोद लिए गए छय रोग से पीड़ित व्यक्तियों को पोषण पोटली जिसमे भुना चना, गुड़, मूंगफली, चिक्की, सत्तू, और अन्य आवश्यक पोषक सामग्री से सम्बंधित पोषण पोटली प्रदान की गयी।

कार्यक्रम की मुख्य अथिति प्रोफेसर पूनम टंडन, डीन अकादमिक एवं छात्र कल्याण ने अपने उद्बोधन में कहा कि क्षय रोग को जड़ से मिटाना है और यह हम सब के प्रयासों से ही संभव है। उन्होंने छय रोग पीड़ितों को गोद लेने के समाज कार्य विभाग के हस्तक्षेप की प्रशंसा की।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story