×

Lucknow University: 09 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 6.50 लाख प्रतिवर्ष

Lucknow University: प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि प्लेनेटस्पार्क में बीटेक के 02 छात्रों मोहम्मद अमान अली और प्रतिक्षा बाजपेयी, बीसीए के 01 छात्र प्रियांशु गुप्ता एवं एमबीए की 02 छात्राओं अमीना फारूकी और श्रेया सिंह का प्लेसमेंट बिजनेस डेवलपमेंट काउंसलर के पद पर आधिकतम 6.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Anant Shukla
Published on: 26 March 2023 10:35 AM GMT (Updated on: 26 March 2023 10:38 AM GMT)
Lucknow University: 09 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 6.50 लाख प्रतिवर्ष
X
lucknow university campus placement of 9 students

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 09 छात्रों का 04 कम्पनियों में प्लेसमेंट हुआ।

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि प्लेनेटस्पार्क में बीटेक के 02 छात्रों मोहम्मद अमान अली और प्रतिक्षा बाजपेयी, बीसीए के 01 छात्र प्रियांशु गुप्ता एवं एमबीए की 02 छात्राओं अमीना फारूकी और श्रेया सिंह का प्लेसमेंट बिजनेस डेवलपमेंट काउंसलर के पद पर आधिकतम 6.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। एडुरेका कंपनी में बीटेक की छात्रा अनन्या यादव का चयन एसोसिएट मैनेजर के पद पर 5.94 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर, विक्रम इंजीनियरिंग में बीटेक के छात्र हर्षित भारती का चयन ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर 2.64 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर एवं इंडियामार्ट में एमबीए के 02 छात्रों मो. आकिब और हर्षित मौर्या का चयन क्लाइंट सर्विसिंग एग्जीक्यूटिव के पद पर 3.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

कुलपति ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. ए. के. सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

कहकशां जबीन को दिल्ली ज्यूडिशियल सर्विसेज मे 17वीं रैंक

हाल ही में संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित दिल्ली ज्यूडिशियल सर्विसेज मे विधि संकाय की कहकशां जबीन ने 17वीं रैंक हासिल की। न्यूजट्रैक से बातचीत में उन्होने बताया कि जूडिशियल सर्विसेज में सफलता लिए कॉन्सेप्ट क्लीयर होना बेहद आवश्यक है। इसके साथ-साथ समसामयिक घटनाओं का भी ज्ञान होना चाहिए। तैयारी कैसी है पता लगाने के लिए जरूरी है कि टेस्ट पेपर सॉल्व करें। उन्होने बताया कि मेरे इस सफलता में लखनऊ विश्वविद्यालय का 99 प्रतिशत योगदान है। कहकशां को दूसरे प्रयास में सफलता मिली। कहकशां जबीन लखनऊ विश्‍वविद्यालय के विधि संकाय मे शोध छात्रा है।

दिल्ली लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा में नीरज यादव को 13 वीं रैंक

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित दिल्ली लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा में लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय के नीरज यादव ने 13 वीं रैंक प्राप्त कर सफलता अर्जित की है। नीरज मूलतः प्रतापगढ़ के रहने वाले है। नीरज लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय के वर्तमान में शोध छात्र हैं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story