×

Politic: केजरीवाल के सांसद ने सीएम योगी और पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पीएम के अमेरिका दौरे पर भी कसा तंज

Politic: सांसद ने कहा- यूपी में डबल इंजन की सरकार चल रही है। इंजन का आपस मे झगड़ा हो गया है। दोनों इंजन फेल हो गए हैं। मोदी योगी के झगड़े का खामियाजा जनता को झेलना पड़ रहा है।

Ashish Pandey
Published on: 20 Jun 2023 11:24 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 12:22 PM GMT)
Politic: केजरीवाल के सांसद ने सीएम योगी और पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पीएम के अमेरिका दौरे पर भी कसा तंज
X
MP Sanjay singh

Politic: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को यूपी की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यूपी में बिजली की किल्लत, मणिपुर में हिंसा, फिल्म आदिपुरुष पर हो रहे घमाशान सहित कई मुद्दों पर यूपी की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर हमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी में डबल इंजन की सरकार चल रही है। इंजन का आपस मे झगड़ा हो गया है। दोनों इंजन फेल हो गए हैं। मोदी योगी के झगड़े का खामियाजा जनता को झेलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी में बिजली कटौती से लोगों की जान जा रही है। गोरखपुर में 133 लोगों की जान चली गई। बस्ती मंडल में लोगों की जान चली गई।

मोदी और योगी की वजह से जनता को नहीं मिल रही बिजली

यूपी की जनता को मोदी और योगी की वजह से बिजली नहीं मिल रही है। मंत्री मोदी जी का और एमडी योगी जी का है। 23000 मेगा वाट बिजली बाहर से खरीदी जा रही है। सीएम साहब कहते हैं कि जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देंगे। कल मैं सुल्तानपुर से आ रहा था, 10 घण्टे बिजली नहीं आती है। 10 सालों से पोल और तार नहीं बदले गए हैं।

बिजली विभाग को 1 लाख कर्मियों की जरूरत

उन्होंने कहा कि बिजली विभाग को एक लाख कर्मियों की जरूरत है। मात्र 34 हजार बिजलीकर्मी काम कर रहे हैं अभी 66 हजार बिजली कर्मियांे की जरूरत है। आपका एक मंत्री कहता है गर्मी में बुजुर्ग मर जाते हैं। गर्मी में यूपी की जनता का मजाक बनाया जा रहा है। ये बिजली कटौती मोदी योगी की झगड़ा का नतीजा है। योगी जी कितनी कोशिश कर लंे मोदी जी कहते हैं बिजली मिलनी नहीं चाहिए। उनके मंत्री मोदी के इशारे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में जो मौते हो रही हैं मैं आम आदमी पार्टी की ओर से मृतकों के परिवार को संवेदना व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि बिजली कटौती को लेकर आप 22 तारीख को व्यापक जन आंदोलन करेगी। सरकार से मांग करेगी कि बिजली कटौती रोकी जाए। मृतकों के पैरिवार को नौकरी दी जाए। कर्मियों की भर्ती की मांग करेंगे। मोदी जी योगी जी दिल्ली में बैठकर मामला निपटाओ। मणिपुर जल रहा है मोदी जी अमेरिका चले गए। लाखों लोग सड़कों पर हैं। राज्य की मंत्री का घर जला दिया गया। केंद्रीय मंत्री का घर जला दिया गया। ऐसी परिस्थिति में मोदी जी अमेरिका चले गए।

ये फिल्म भाजपाइयों ने बनवाई है

एक फिल्म आई है आदिपुरुष। ये फिल्म भाजपाइयों ने बनवाई है। ये फिल्म भाजपाई नेताओं के आशीर्वाद से बनी है। भाजपा के नेताओं, मुख्यमंत्रियों ने एक फिल्म बनवाई है भगवान के नाम पर धंधा कर रहे हैं। शर्म आनी चाहिए भाजपा के नेताओं को। सीएमओ को एक छोटा देश नेपाल जिसने आदिपुरुष जैसी फिल्म पर बैन लगाया है। भाजपा के नेता घर में बैठे हुए हैं। सीता माता के कपड़े कैसे हैं। सीता माता के गर्दन पर छुरी लगा दी गई। फिल्म बनाने वाले कहते हैं हनुमान जी भगवान हैं ही नहीं। क्या भगवान हनुमान के मंदिर में ताला लगा दोगे। ये भाजपा वाले कभी मुस्लिम कभी सिख कभी ईसाई कभी हिन्दू को हिन्दू से लड़ाते है। ये भाजपा झगड़ा पार्टी है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story