Lucknow News: राजधानी के आशियाना इलाके में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां पहुंची

Lucknow Fire: राजधानी लखनऊ में आशियाना स्थित कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। तत्काल मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं।

Ashish Pandey
Published on: 19 May 2023 6:25 PM GMT
Lucknow News: राजधानी के आशियाना इलाके में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां पहुंची
X
घटनास्थल पर आग बुझाते दमकलकर्मी (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow Fire: राजधानी में एक बार फिर आग का विकराल रूप देखने को मिला। शुक्रवार को आशियाना स्थित खजाना मार्केट के सामने बने केके कांप्लेक्स में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। तत्काल मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं।

यह मामला आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत खजाना मार्केट के सामने बने केके कांप्लेक्स का है। केके कांप्लेक्स की दूसरी मंजिल पर बने कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। इससे वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए। किसी तरह स्टोर के कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। आग की लपटें देख आसपास के दुकानदार भी अपनी दुकानें बंद कर भागने लगे। वहीं आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही हैं। वहीं लगातार बढ़ती जा रही आग की लपटों के कारण आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी राहुल सिंह और राजेश पाल की मानें तो वे दोनों कांप्लेक्स के बाहर चाए की दुकान पर चाय पी रहे थे इसी दौरान उन्होंने देखा कर कांप्लेक्स से धूआं निकल रहा है और लोगों के चिल्लाने की आवाजें आ रही हैं। उन्होंने बताया कि कुछ की देर में आग की लपटें काफी तेज हो गईं और लोग इधर-उधर भागने लगे। आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। तेज हवा के कारण भी आग पर काबू पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर फायर बिग्रेड की टीम मौजूद है और आग पर काफी पाने के लिए प्रयासरत है।

जब दहशत में आ गए लोग

पहले तो लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि यह धूंआ कहां से निकल रहा है। लेकिन जैसे ही कुछ समय के बाद आग की लपटें विकराल रूप धारण करने लगीं वैसे ही वहां लोगों में दहशत फैल गई। कई लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story