×

Lucknow Accident: लखनऊ में भीषण हादसा, बारातियों से भरी कार बिजली के पोल से टकराई

Lucknow Accident: राजधानी लखनऊ में बारातियों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार सभी सातों लोग घायल हो गए है, जिसमें से पांच की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 27 May 2023 9:13 AM GMT (Updated on: 27 May 2023 11:27 AM GMT)
Lucknow Accident: लखनऊ में भीषण हादसा, बारातियों से भरी कार बिजली के पोल से टकराई
X

Lucknow Accident: राजधानी लखनऊ में बारातियो से भरी एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार सभी सातों लोग घायल हो गए है, जिसमें से पांच की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक माल थाना क्षेत्र के रहटा गांव में ये हादसा हुआ है। उन्नाव जिले से राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के रहटा गांव में बारात आई थी।

अलग-अलग हादसो में दो की मौत

राजधानी लखनऊ में शुक्रवार (26 मई) को दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। पहला हादसा बीकेटी में हुआ था जहां ट्रक और डीसीएम में आमने सामने टक्कर हो गई थी. जिसमें शाहजहांपुर निवासी डीसीएम ड्राइवर की मौत हो गई थी। वहीं, दूसरा हादसा सुशांत गोल्फ सिटी स्थित डीपीएस के पास में हुआ था, साफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष सिंह को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

लखनऊ-बहराइच मार्ग पर शिक्षक-शिक्षिका समेत चार लोगों की मौत

बता दें कि इससे पहले लखनऊ बराइच राजमार्ग पर 11 मई को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंद दिया था। इस भीषण सड़क हादसे में बाइस सवार शिक्षक-शिक्षिका और कार सवार पिता पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक हो गई थी। हादसे में पांच लोग घायल हुए थे। जिनमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया था। मृतक शिक्षिका की पहचान बाराबंकी जिले के सिद्धौर कोठी की क्षमारानी (30) के रूप में हुई थी। शिक्षिका हुजूरपुर प्रथम में तैनात बाराबंकी के कोटवा इनायत निवासी शिक्षक रोहित कुमार वर्मा (31) के साथ घर वापस जा रही थीं। इसी दौरान लखनऊ राजमार्ग पर इनकी बाइक में सामने से आ कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद कार भी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story