×

Lucknow Metro Offer: वाटरपार्क में फ्री एंट्री पाना है तो लखनऊ मेट्रो से करें ट्रैवल, जानिए कैसे लें इसका लाभ..!

Lucknow Metro Offer: लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड से आप आनंदी वाटर पार्क और आनंदी मैजिक वर्ल्ड में फ्री एंट्री पा सकते हैं।

Yachana Jaiswal
Published on: 17 May 2023 2:09 PM GMT (Updated on: 17 May 2023 4:14 PM GMT)
Lucknow Metro Offer: वाटरपार्क में फ्री एंट्री पाना है तो लखनऊ मेट्रो से करें ट्रैवल, जानिए कैसे लें इसका लाभ..!
X
Lucknow Metro Offer

Lucknow Metro Offer: चिलचिलाती धूप भरी गर्मी से रहन पाने के लिए वाटर पार्क से अच्छा ऑप्शन क्या ही हो सकता है। अगर आप भी जाना चाहते है वाटरपार्क तो ये स्कीम आपके लिए हो सकती है यूजफुल। इस भीषण गर्मी में वाटर पार्क जाने का मौका आपको फ्री में मिल सकता है।अब लखनऊ मेट्रो में ट्रैवल करके आप फ्री में वाटरपार्क में एंट्री पा सकते है। लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड से आप आनंदी वाटर पार्क, और आनंदी मैजिक वर्ल्ड में फ्री एंट्री पा सकते है। यह शानदार मौका आपको देने के लिए दोनों पार्टियों ने मेमोरेंडम पर साझेदारी व्यक्त की है। Suler सेवर कार्ड के साथ जनरल स्मार्ट कार्ड पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। बिना कार्ड और कूपन के आनंदी वाटर पार्क में एंट्री फीस 800/-और आनंदी मैजिक वर्ल्ड में 1100 /- रुपए में एंट्री फीस है।

राजधानी लखनऊ में मेट्रो ट्रेन के सुपर सेवर कार्ड पर पूरे महीने के लिए यात्रा के साथ वाटर पार्क में भी एंट्री का फायदा मिलेगा। गर्मी से राहत पाने का मौका लखनऊ निवासियों को मिलेगा। यूपी मेट्रो ने पिछले वर्ष एक कॉन्ट्रैक्ट बनाया था। इसमें सुपर सेवर कार्ड बनवाने वाले यात्रियों को आनंदी मैजिक वर्ल्ड या आनंदी वाटर पार्क में फ्री में एंट्री देने का प्रावधान दिया गया है। जिसके बाद मेट्रो यात्री अब सुपर सेवर कार्ड खरीद कर मात्र 1400 रुपये में पूरे महीने यात्रा तो कर ही सकेंगे इसके साथ ही आनंदी मैजिक वर्ल्ड और आनंदी वाटर पार्क में फ्री एंट्री का आनंद इस तपती गर्मी में ले सकेंगे। जनरली देखा जाए तो आबादी वाटर पार्क और मैजिक वर्ल्ड में एंट्री फीस 800 से 1100 रुपये है।

वर्ष 2002 में यह आनंदी वाटर पार्क बनाया गया था। एंजॉय करने वालों के लिए यह एक खास जगह है । देश के सबसे बड़े वाटर पार्कों में गिने जाने वाले इस पार्क में कई दिलचस्प और सस्पेंस भरे गेम है। फैजाबाद रोड के किनारे लखनऊ के बाहरी इलाके में स्थित है। आनंदी वाटर पार्क उत्तरी क्षेत्र के सबसे बड़े जलपार्कों में से एक है। पार्क स्पलैश पैड, पानी के झूलों और अन्य तैराकी गेम की सुविधाओं के साथ है। फूड कोर्ट और बच्चों के खेलने के क्षेत्र के साथ, पार्क पार्टियों करने का जगह, शादियों की व्यवस्था करने और अन्य विशेष अवसरों के लिए एक पारंपरिक क्षेत्र भी प्रदान करता है। इसके अलावा, आनंदी वाटर पार्क में एक पास में क्लब और रिसॉर्ट भी है जो 150 से अधिक ठहरने के विकल्प प्रदान करता है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story