×

Lucknow News: लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल डॉग का हमला, मासूम बुरी तरह घायल

Lucknow News:

Anant Shukla
Published on: 9 May 2023 5:15 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 9:53 PM GMT)
Lucknow News: लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल डॉग का हमला, मासूम बुरी तरह घायल
X
Pitbull dog attack on innocent

Lucknow News: लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल नस्ल के कुत्ते का मासूम पर हमला करने का मामला सामने आया है। बाजार खाला के ऐशबाग रोड बुलाकी अड्डा में दो साल की मासूम पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। लहूलुहान मासूम को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।

लखनऊ में पिटबुल डॉग अटैक की तीसरी वारदात

लखनऊ में पिटबुल अटैक का यह तीसरा मामला है। इससे पहले दो लोगों पर जानलेवा हमला कर चुका है। पिटबुल कुत्ते ने अपनी 82 साल की बुजुर्ग मालकिन पर जोरदार हमला किया था, जिसमें महिला की मौत हो गई थी। घटना के बाद नगर निगम की टीम उसे अपने साथ ले कर चली गई थी। वहीं गाजियाबाद में पार्क में खेल रहे बच्चे पर इसी नस्ल के कुत्ते नें अटैक कर कान, नाक और चेहरे काट लिया था। बच्चे को सौ से अधिक टांके लगाने पड़े थे। जबकी गोमतीनगर में मालिक के साथ घूमने निकाला पिटबुल मालिक के हांथ से छूटकर प्रांचल नामक युवक पर हमला कर लहूलुहान कर दिया था।

गाजियाबाद में लग चुका है प्रतिबंध

बता दें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिटबुल नस्ल के कुत्तों के पालने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके साथ ही जिन्होने पहले से पाल रखा है उन्हे कुत्ते की नसबंदी कराकर सर्टिफिकेट लेना अनिवार्य कर दिया है। गाजियाबाद में पिटबुल द्वारा एक बच्चे पर हमला करने के बाद यह फैसला लिया गया था।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story