×

Motivators Club: मोटिवेजर्स क्लब ने युवा और बुजुर्गों संग मनाया जश्न ए आज़ादी

Motivators Club: अब पर्व चाहे धार्मिक हो या राष्ट्रीय हर तरफ उसकी रौनक कुछ दिनों पहले से ही देखने को मिलने लगती है। इसी कड़ी में मोटिवेजर्स क्लब ने रविवार को वरिष्ठ नागरिकों संग शालीमार गेटवे मॉल में आज़ादी का जश्न मनाया।

Newstrack
Published on: 15 Aug 2023 2:51 PM GMT
Motivators Club: मोटिवेजर्स क्लब ने युवा और बुजुर्गों संग मनाया जश्न ए आज़ादी
X
मोटिवेजर्स क्लब ने युवा और बुजुर्गों संग मनाया जश्न ए आज़ादी: Photo- Newstrack

Motivators Club: अब पर्व चाहे धार्मिक हो या राष्ट्रीय हर तरफ उसकी रौनक कुछ दिनों पहले से ही देखने को मिलने लगती है। इसी कड़ी में मोटिवेजर्स क्लब ने रविवार को वरिष्ठ नागरिकों संग शालीमार गेटवे मॉल में आज़ादी का जश्न मनाया। देश के जवानों को समर्पित इस खास कार्यक्रम में कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम हुए जिसमें न सिर्फ बच्चों और युवाओं ने हिस्सा लिया बल्कि वरिष्ठ नागरिकों ने भी देशभक्ति के गीतों को गाकर समा बांध दिया। कार्यक्रम के दौरान कई तरह की फन एक्टिविटीज़ भी हुईं।

कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा ड्रेस कोड, दरअसल थीम थी स्वतंत्रता दिवस तो ऐसे में सभी ने केसरिया, सफेद या हरे रंग की ड्रेस पहनी थी साथ ही किसी के हाथों में तिरंगा झंडा, तिरंगे बैंड तो कुछ महिलाओं ने तिरंगी चूड़ियां भी पहन रखी थी। ऐसे में वहां मौजूद सभी लोगों में देशभक्ति के माहौल में शरीक होने का एक अलग जोश देखने को मिला।

ऐसा देश है मेरा.....

कार्यक्रम के दौरान वृंदाश्री एकेडमी ऑफ डांस एंड म्यूजिक की प्रिया श्रीवास्तव के निर्देशन में नीरज शर्मा संग उनकी पूरी बैंड टीम ने देशभक्ति गीत ‘संदेशे आते हैं’ और ‘मन भरया’ गीत को गाकर वहां मौजूद लोगों को भाव विभोर कर दिया। इसी के साथ ‘ऐसा देश है मेरा’ गाने पर ग्रुप डांस और देशभक्ति के मैशअप सॉन्ग पर एकेडमी की बालिकाओं ने बेहद खूबसूरत नृत्य प्रस्तुती दी। अनुपमा श्रीवास्तव ने भी अपनी खूबसूरत आवाज़ से लोगों का दिल जीत लिया।

T-Series स्टेजवर्क एकेडमी के डायरेक्टर हेमेंद्र धर भी कार्यक्रम में अपने होनहार परफॉर्मर्स का प्रोत्साहन करने के लिए शामिल हुए। एकेडमी के द्वारा तराशे जा रहे नायाब परफॉर्मर्स में लकी सिंगर और अतुल कुमार ने शानदार गानों से माहौल बेहद उत्साह से भरा बना दिया।

क्योंकि यह क्लब युवा और बुज़ुर्ग वर्ग के लोगों के बीच बढ़ती दूरियों को कम करने का काम करता है ऐसे में जब युवाओं ने इतनी बेहतरीन प्रस्तुति दी तो भला सीनियर सिटीजन कहां पीछे रहते। तो बस कारवां को आगे बढ़ाते हुए क्लब के मेंबर ऋषि और आरुषि सक्सेना ने देशभक्ति गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। वहीं क्लब के अन्य सदस्य सुनीता वीर, सुरेश सिंह, अनिल टंडन, अविनाश धवन, विनय श्रीवास्तव और प्रेम खरे ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से देशभक्ति गीत गाकर महफ़िल को और भी खुशनुमा बना दिया।

कार्यक्रम को बनाया सक्सेसफुल

क्लब के फाउंडर गौरव छाबड़ा ने आए सभी गेस्ट और क्लब के मेंबर्स साथ ही परफॉर्मर्स का शुक्रिया किया और कहा कि हर माह मोटिवेजर्स क्लब कार्यक्रम करता है परंतु साल में एक बार देश के प्रति इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं और आजादी का ये महोत्सव खुशी से मनाते हैं। क्लब के इस कार्यक्रम को सक्सेसफुल बनाने में अंकित, आस्था, आकर्षिका, सौम्या, प्रगति , राघवेंद्र, अमन का अहम योगदान रहा।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा वहां, गेम्स, टैटू कंप्टीशन, क्विज़, बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन और गेस द पिक्चर समेत कई अन्य फन एक्टिविटीज भी आयोजित कराई गई जिसमें लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story