×

Lucknow News: फार्मासिस्टों ने डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के आवास के अंदर दिया धरना, बोले-स्वास्थ्य व्यवस्था बीमार

Lucknow News: उन्होंने उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह बीमार बनाने वाले मंत्री जी ने फिलहाल ज्ञापन तो ले लिया। लेकिन, आश्वासन से ज्यादा कुछ न दे सके। हर मांग के बदले अगर ये सरकार कुछ देती है, तो वो है आश्वासन। बाक़ी, उसका हक़ीक़त से कोई वास्ता नहीं। ये मंत्री जी शायद स्वास्थ्य विभाग को अभी और बीमार बनाना चाहते हों।

Anant Shukla
Published on: 30 May 2023 3:57 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 4:17 PM GMT)
Lucknow News: फार्मासिस्टों ने डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के आवास के अंदर दिया धरना, बोले-स्वास्थ्य व्यवस्था बीमार
X
Pharmacists protest

Lucknow News: अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लखनऊ पहुंचे फार्मासिस्टों ने डिप्टी CM बृजेश पाठक के आवास के अंदर ही धरना देना शुरू कर दिया। उन्होंने उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह बीमार बनाने वाले मंत्री जी ने फिलहाल ज्ञापन तो ले लिया। लेकिन, आश्वासन से ज्यादा कुछ न दे सके। हर मांग के बदले अगर ये सरकार कुछ देती है, तो वो है आश्वासन। बाक़ी, उसका हक़ीक़त से कोई वास्ता नहीं। ये मंत्री जी शायद स्वास्थ्य विभाग को अभी और बीमार बनाना चाहते हों। इस दौरान लोगों ने जमकर नारे लगाए।

चार साल पहले शुरू हुई थी भर्ती प्रक्रिया

बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने होम्योपैथिक फार्मासिस्टों की भर्ती प्रक्रिया चार साल पहले शुरू हुई थी। लेकिन अभीतक किसी भी अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र नहीं सौंपा गया है। यही कारम है कि चयनित अभ्यर्थी मे भारी आक्रोश व्याप्त है। भार्मासिस्टों नें मंत्री आवास के अंदर रहम करो के जमकर नारे लगाए।

UP फार्मासिस्ट फेडरेशन के प्रेसिडेंट हैं सुनील यादव ने क्या कहा

UP फार्मासिस्ट फेडरेशन के प्रेसिडेंट हैं सुनील यादव ने बताया कि आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में सभी चयनित अभ्यर्थियों नियुक्ति नहीं दी गई है, जिसके चलते उनमें भारी आक्रोश है। अभ्यर्थी काफी समय से संघर्ष कर रहे हैं। उन्होने अपनी समस्या से उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जानकारी के अनुसार ब्रजेश पाठक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फार्मसिस्टों से ज्ञापन ले लिया है। इसके साथ ही फरियाद को भी सुना।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story