×

अभी-अभी MP के राज्यपाल लालजी टंडन पर आई बड़ी खबर, मेदांता हाॅस्पिटल में भर्ती

मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की अचानक तबियत बिगड़ गई है। तबियत खराब होने के बाद राज्यपाल को लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक उन्‍हें बुखार आ रहा है और यूरिन ट्रैक्‍ट में इन्‍फेक्‍शन की शिकायत है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Jun 2020 4:24 PM GMT
अभी-अभी MP के राज्यपाल लालजी टंडन पर आई बड़ी खबर, मेदांता हाॅस्पिटल में भर्ती
X

लखनऊ: मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की अचानक तबियत बिगड़ गई है। तबियत खराब होने के बाद राज्यपाल को लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक उन्‍हें बुखार आ रहा है और यूरिन ट्रैक्‍ट में इन्‍फेक्‍शन की शिकायत है।

यूरिन ट्रैक्‍ट में इन्‍फेक्‍शन की वजह से बुखार की समस्या बनी हुई है। एंटीबायोटिक चलाई गई हैं। मॉनिटरिंग के लिए उन्हें आइसीयू में रखा गया है। हालत में सुधार हो रहा है।

लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में राज्यपाल लालजी टंडन का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है उन्‍हें जल्‍द छुट्टी दे दी जाएगी। लालजी टंडन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में मेदांता लखनऊ के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल की हालत एकदम ठीक है, चिंता की बात नहीं। उम्मीद है कि कल तक राज्यपाल महोदय को डिस्चार्ज कर दें।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस MLA कोरोना पॉजिटिव: दिग्गज नेताओं की बढ़ी धड़कनें, हाल में की थी मुलाक़ात

अवकाश पर लखनऊ आए हैं राज्यपाल

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन 10 दिन के लिए छुट्टी पर 19 जून तक अपने गृह नगर लखनऊ आए हुए हैं। लालजी टंडन बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और इस समय मध्य प्रदेश के राज्यपाल हैं। वह लखनऊ से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। लालजी टंडन उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहे हैं।

यह भी पढ़ें...भारत समेत सभी पड़ोसी कोरोना से बेहाल, मगर इस देश में बेदम हुआ वायरस

प्रदेश की बीजेपी सरकारों में मंत्री पर भी रहे हैं। लालजी टंडन को अटल बिहारी वाजपेयी का काफी करीबी और सहयोगी के रूप में जाना जाता है। वाजपेयी ने जब लखनऊ से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, तब टंडन ने चुनाव क्षेत्र लखनऊ की कमान संभाल रखी थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story