×

Bareilly News: माफिया अतीक के भाई अशरफ की तबीयत खराब, बरेली की एंटी करप्शन कोर्ट में आज नहीं होगी पेशी

माफिया अतीक अहमद के भाई अशऱफ को आज यानि की शुक्रवार को बरेली की एसीजीएम कोर्ट में पेश होना था। लेकिन, कोर्ट ले जाने से पहले अशरफ का मेडिकल करवाया गया, इस दौरान उसका बीपी लो पाया गया। जिसके कारण उसकी पेशी टल गई है।

Jugul Kishor
Published on: 7 April 2023 11:52 AM GMT (Updated on: 7 April 2023 12:16 PM GMT)
Bareilly News: माफिया अतीक के भाई अशरफ की तबीयत खराब, बरेली की एंटी करप्शन कोर्ट में आज नहीं होगी पेशी
X
माफिया अतीक अहमद का भाई अशरफ (सोशल मीडिया)

Bareilly News: माफिया अतीक अहमद का भाई अशरफ बरेली केंद्रीय कारागार में बंद हैं। अशऱफ को आज यानि की शुक्रवार को बरेली की एंटी करप्शन कोर्ट (एसीजीएम) कोर्ट में पेश होना था। कोर्ट ले जाने से पहले अशरफ का मेडिकल करवाया गया, इस दौरान उसका बीपी लो पाया गया। जिसके कारण उसे कोर्ट नहीं ले जाया जाएगा। अशरफ की पेशी टल गई है। बता दें कि जेल में अवैध तरीके से मुलाकात मामले में बरेली के ही कोर्ट में अशरफ की पेशी होनी थी।

जानकारी के मुताबिक अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए बरेली पुलिस जेल पहुंच गई थी, अशरफ को कोर्ट ले जाने की तैयारी चल रही थी। तभी अशरफ की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद में उसका मेडिकल करवाया गया। मेडिकल जांच में पाया गया कि उसका ब्लड प्रेशर लो हो गया है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश नहीं करने का फैसला लिया गया। अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

ढाई साल से बरेली जेल में बंद है अशरफ

बता दें कि अतीक अहमद का भाई अशरफ करीब ढाई साल से बरेली जेल में बंद है। राजू पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ मुख्य आरोपी हैं। प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल का अपहरण कर लिया गया था। प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में अशरफ की रिमांड लेना चाहती है, अशरफ को रिमांड पर लेने के लिए सीजेएम कोर्ट में पुलिस ने अर्जी डाली थी, इसके लिए सीजेएम कोर्ट में अशरफ को पेश किया जाना है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story