×

Atiq Ashraf Murder: अतीक अशरफ को दूसरी गोली मारने की नहीं थी जरूरत, पीएम रिपोर्ट ने बड़ा खुलासा, जानिए क्या है सच

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की पहली ही गोली लगने से मौत हो गई थी।

Jugul Kishor
Published on: 3 May 2023 10:43 AM GMT (Updated on: 3 May 2023 11:32 AM GMT)
Atiq Ashraf Murder: अतीक अशरफ को दूसरी गोली मारने की नहीं थी जरूरत, पीएम रिपोर्ट ने बड़ा खुलासा, जानिए क्या है सच
X
माफिया अतीक अहमद और अशरफ ( सोशल मीडिया)

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की पहली ही गोली लगने से मौत हो गई थी। माफिया अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बड़ा खुलासा किया है। डॉक्टरों के मुताबिक शूटरों ने अतीक और अशरफ को कुल 13 गोलियां मारी थी, जिसमें से पहली ही गोली दोनों के सिर और माथे में लगी थी, जिससे दोनों की मौत हो गई थी।

SIT ने PM करने वाले डॉक्टरों का बयान दर्ज किया

हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी टीम शूटरों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, घटना के समय मौजूद अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसी क्रम में पोस्टमार्टम करने वाले 4 डॉक्टरों के बयान दर्ज किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों की टीम ने बताया है कि माफिया अतीक और अशरफ के कुल 13 गोली लगी थी, जिनमें से 8 गोली माफिया अतीक अहमद को और 5 गोली उसके भाई अशरफ को लगी थी। जिसमें से पहली गोली ही दोनों भाइयों के लिए जानलेवा साबित हुई।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस रिमांड पर लिया गया था। 15 अप्रैल को कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाते समय मीडिया से बातचीत करने के दौरान दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अतीक अशरफ की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई थी। हालांकि हत्या करने के बाद तीनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया थी। घटना के बाद से पुलिस की टीमें जांच में जुटी हुई हैं। हत्याकांड में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story