×

लखनऊ में दंबग कर रहा जमीन हथियाने की कोशिश, मालिक को दी हत्या की धमकी

शिकायतकर्ता की भाभी की जमीन पर सुनील सिंह पुत्र प्रकाश निवासी 110 राम बिहार कालोनी पारा राजाजीपुरम ने 26 फरवरी को अपने आठ दस साथियों के साथ जिन्हें शिकायतकर्ता पहचान सकता है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 March 2021 4:18 PM GMT
लखनऊ में दंबग कर रहा जमीन हथियाने की कोशिश, मालिक को दी हत्या की धमकी
X
उत्तर प्रदेश की सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है, लेकिन इसके बावजूद बदमाशों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है, लेकिन इसके बावजूद बदमाशों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। प्रदेश में आए दिन लूट, हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इनके खिलाफ यूपी पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है।

अब राजधानी लखनऊ में अपराधियों ने एक शख्स की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की है और शख्स को धमकी दी है। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। शिकायत में कहा कि शिकायतकर्ता संजीव पांडेय की भाभी मीनू पांडेय पत्नी स्व. नवीन चंद्र पांडे ने 17 अक्टूबर 2013 को निदा सहकारी आवास विकास समिति के उप सचिव छुरी लाल पुत्र बुद्धू प्रसाद से 2000 वर्गफीट जमीन मोहल्ला जफरपुर उर्फ रुकुदीपुर न्यू सी ब्लाक राजाजीपुरम थाना तालकटोरा क्रय किया था।

शिकायतकर्ता की भाभी की जमीन पर सुनील सिंह पुत्र प्रकाश निवासी 110 राम बिहार कालोनी पारा राजाजीपुरम ने 26 फरवरी को अपने आठ दस साथियों के साथ जिन्हें शिकायतकर्ता पहचान सकता है। उपरोक्त भूखंड पर कब्जा करने की नीयत से आए और मौके पर आकर प्रार्थी के भूखंड पर बने कमरे पर कब्जा करने तथा नींव उखाड़ने की कोशिश की जिसके बाद प्रार्थी ने पुलिस बुलाई, तो प्रतिवादी धमकी देकर चले गए कि प्लाट पर फिर कब्जा करेंगे।

ये भी पढ़ें...अयोध्या की बड़ी खबरें: नए IAS से लेकर मुकुट चोरी तक, जानें आज क्या-क्या हुआ

इसके बाद भय से शिकायतकर्ता की भाभी ने कोर्ट से 2 मार्च को गुहार लगाई। इसके बाद सिविल जज महिलाबाद लखनऊ द्वारा विपक्षीगणों को प्रति निषेधाज्ञा निषेधित किया गया है तथा वादिनी के कब्जे में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप ना करने व वादिनी को बेदखल ना किए जाने का आदेश पारित किया है।

ये भी पढ़ें...महिला दिवस: कोरोना वैक्सीनेशन का विशेष अभियान, सभी जिलों में होगी ऐसी व्यवस्था

इसके बावजूद 4 मार्च को करीब 10 बजे जब शिकायतकर्ता अपनी भाभी की प्लाट पर गया तो देखा कि आरोपी सुनील सिंह ने प्लाट के आस पास के हरे भरे पेड़ कटवा दिए थे जिसके बारे में पूछने पर वहां मौजूद सुनील सिंह और उसके साथ आए बंदूकधारियों ने शिकायतकर्ता संजीव पांडेय के साथ अभ्रदता की और धमकी दी कि सुनील सिंह पुर्वांचल के एक बाहुबली सांसद के मौसी का लड़का है, अभी उनके लोगों ने गोमतीनगर में हत्या करवा दी है तुम अपना स्टे लेकर वापस चले जाओ और इस प्लाट की तरफ दोबारा मत और दस लाख रुपए उनको पहुंचा दो और स्टे की छायाप्रति फाड़क फेंक दो।

इसके बाद भयभीत शिकायर्ता ने दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story