×

Maharajganj News: यूपी के महाराजगंज में बीच सड़क बीजेपी नेता की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने पति को पीटा

Maharajganj News: सड़क पर टहलने निकलने बीजेपी नेता की पत्नी के साथ शराब के नशे में धुत बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की। जब पति ने विरोध किया तो मनचलों ने उनकी पिटाई कर दी।

Monika
Published on: 23 Aug 2023 6:28 AM GMT
Maharajganj News: यूपी के महाराजगंज में बीच सड़क बीजेपी नेता की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने पति को पीटा
X
BJP leader wife molested (photo: social media )

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही छेड़छाड़, दुष्कर्म, मारपीट जैसी अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। यूपी के महाराजगंज जिले में छेड़खानी की घटना सामने आई है। यहां सड़क पर टहलने निकलने एक शख्स की पत्नी के साथ शराब के नशे में धुत बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मनचलों ने पत्नी के सामने ही व्यक्ति की पिटाई कर दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

जाने पूरा मामला

पीड़ित का नाम संजय वर्मा बताया जा रहा है जो स्थानीय भाजपा नेता हैं और सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। रविवार रात संजय अपनी पत्नी संग टहलने निकले थे। तभी रास्ते में शराब के नशे में तीन लोग बाइक से आए और उनकी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे। जब संजय ने विरोध किया तो मनचले उनके साथ मारपीट करने लगे।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात में वह भोजन करने के बाद पत्नी के साथ रोजाना की तरह टहलने निकले थे, इसी दौरान बाइक सवार तीन मनचले उनके पास से निकले और भद्दी-भद्दी टिप्पणी करते हुए पत्नी को छेड़ने लगे। मनचलों से बचने के लिए जब उन्होंने अपना रास्ता बदला तो वे भी बाइक मोड़कर लौट आए। इसके बाद विरोध करने पर पिटाई करने लगे। हालांकि, शोर सुनकर जब आसपास के लोग एकत्र हुए तो मनचले भाग खड़े हुए। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

जिसपर सदर कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध छेड़छाड़ और मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर एसपी डा. कौस्तुभ ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story