×

और गर्त में जाएगी कांग्रेस, सावरकर विवाद पर माफी मांगे राहुल गांधी: महेंद्रनाथ

महेंद्र नाथ पांडेय यही नहीं रुके, उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि इस तरह के बयान से न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि कांग्रेस पार्टी गर्त में जाएगी। भारतीय जनता पार्टी वीर सावरकर के परिवार के साथ पहले भी खड़ी थी और आगे भी खड़ी रहेगी।

Shivakant Shukla
Published on: 15 Dec 2019 2:22 PM GMT
और गर्त में जाएगी कांग्रेस, सावरकर विवाद पर माफी मांगे राहुल गांधी: महेंद्रनाथ
X

वाराणसी: वीर सावरकर को लेकर दिए गए ताजा बयान के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें—किसानों की बल्ले-बल्ले! मोदी सरकार लाई ‘आत्मा स्कीम’, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का वीर सावरकर पर इस तरह का बयान देना बेहद अफसोसजनक है। राहुल गांधी ने उस शख्स के खिलाफ बयान दिया है, जिसने आज़ादी की लड़ाई में सबसे ज्यादा कष्ट उठाया है। राहुल गांधी को बयान के लिए राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

नहीं तो और नीचे जाएगी कांग्रेस

महेंद्र नाथ पांडेय यही नहीं रुके, उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि इस तरह के बयान से न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि कांग्रेस पार्टी गर्त में जाएगी। भारतीय जनता पार्टी वीर सावरकर के परिवार के साथ पहले भी खड़ी थी और आगे भी खड़ी रहेगी। दरअसल, झारखंड की एक रैली में राहुल गांधी ने रेप के ऊपर दिए गए बयान पर माफी नहीं मांगते हुए कहा था कि मेरे नाम के साथ सावरकर नहीं बल्कि गांधी जुड़ा है।

ये भी पढ़ें— घास से महकेंगी गंगा: ये तकनीक है लाजवाब, जल्द होगा असर

भारतीय राजनीति में वैसे भी सावरकर को लेकर दो गुट रहे हैं। बीजेपी जहां उन्हें आज़ादी का हीरो बताती रही है, वहीं काँग्रेस सावरकर को अंग्रेजों का जासूस कहती है। इसे लेकर दोनों ही पार्टियों में विचारधारा का द्वंद चलता रहा है। महेंद्र नाथ पांडेय ने राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि देश में इमरजेंसी लगाने वाले हमे शासन चलाना ना सिखाये।

महंगाई पर अंकुश लगाने की तैयारी

महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने अपनी सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि महंगाई पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। खराब मौसम के चलते प्याज सहित कुछ सामानों के दाम बढ़े हैं। जल्द ही इसे कंट्रोल में कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि खुदरा बाज़ार में प्याज 150 रुपये किलो बिक रहा है। प्याज को लेकर देश में लोगों का गुस्सा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story