×

Mahoba News: रात को जिस अभियुक्त पर पुलिस ने की शांतिभंग की कार्रवाई, सुबह उसी ने मारी 16 वर्षीय किशोर को गोली

Mahoba News: गोली किशोर के सीने में लगी है, जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Imran Khan
Published on: 11 April 2023 11:37 AM GMT
Mahoba News: रात को जिस अभियुक्त पर पुलिस ने की शांतिभंग की कार्रवाई, सुबह उसी ने मारी 16 वर्षीय किशोर को गोली
X
Mahoba News (photo: social media )

Mahoba News: जनपद में बेखौफ बदमाश पुलिस की किसी कार्रवाई से नहीं डरते। शांति भंग की कार्रवाई के बाद जमानत पर वापस लौटे एक अभियुक्त ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर 16 वर्ष के किशोर को गोली मार दी। गोली किशोर के सीने में लगी है, जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही सीओ सिटी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

बदमाशों के हौंसले के आगे पुलिस बेबस

अमूमन शांतिभंग की कार्रवाई होने के बाद लोग महीनों तक अच्छा आचरण करते हैं, कि पुलिस की नजर में नहीं आए और विधिक कार्रवाई से बच सकें। लेकिन महोबा में बदमाश 24 घंटे भी नहीं रूके। बेखौफ बदमाशों ने रात के समय 16 वर्ष के किशोर को गोली मार दी। जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए। यह वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के बिच्छू पहाड़िया स्थित कांशीराम कॉलोनी इलाके की है। जहां रहने वाला 16 वर्षीय शादाब अपने एक साथी के साथ रात में गुटखा लेकर वापस लौट रहा था। आरोप है कि तभी बाइक में सवार आसिफ उर्फ अक्कन और यासीन उर्फ घोड़ा सहित दो अज्ञात वहां पहुंचे।

वर्चस्व कायम करने के लिए दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक वहां से गुजर रहे शादाब को बेवजह रौब और दबदबा दिखाने के लिए धमकाने लगे। जिस पर शादाब ने विरोध किया तो आसिफ ने पहले मारपीट की। फिर अचानक तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी। सीने में गोली लगने से किशोर अचेत होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनते ही घायल किशोर के परिजन सहित आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे और उन्हें देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

आरोपियों को पकड़ने के लिए बनी पुलिस टीम

पुलिस द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक होने के चलते उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाला आसिफ उर्फ अक्कन बीते दिनों भी कॉलोनी में ही रहने वाले एक युवक अमन को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर चुका है। इस मामले में पुलिस द्वारा आगामी चुनाव के मद्देनजर कार्रवाई करते हुए आरोपी आसिफ उर्फ अक्कन पर शांतिभंग के तहत कार्रवाई की थी। जहां जमानत मिलने पर वापस लौटे आसिफ ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। जमानत पर लौटे आसिफ की इस करतूत ने सभी को हैरत में डाल दिया। सीओ सिटी राम प्रवेश राय बताते हैं कि किशोर को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल को इलाज के लिए झांसी मेडिकल भेज दिया गया। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है। जो जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story