×

Mahoba News: सोशल मीडिया पर वायरल की रील, अवैध असलहों का प्रदर्शन कर बताई खुद की क्रिमनल हिस्ट्री, गिरफ्तार

Mahoba News: पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर द्वारा खुलेआम अवैध तमंचा और कारतूस का प्रदर्शन किया जा रहा था। पकड़े गए शातिर बदमाश के पास से पुलिस ने चरस सहित एक तमंचा कारतूस भी बरामद हुआ है।

Imran Khan
Published on: 11 April 2023 7:47 AM GMT
Mahoba News: सोशल मीडिया पर वायरल की रील, अवैध असलहों का प्रदर्शन कर बताई खुद की क्रिमनल हिस्ट्री, गिरफ्तार
X
Mahoba viral video case (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में अवैध असलहों का प्रदर्शन कर सोशल मीडिया में रील बनाकर वायरल करना हिस्ट्रीशीटर को महंगा पड़ गया। पुलिस ने जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर द्वारा खुलेआम अवैध तमंचा और कारतूस का प्रदर्शन किया जा रहा था। पकड़े गए शातिर बदमाश के पास से पुलिस ने चरस सहित एक तमंचा कारतूस भी बरामद हुआ है। पकड़े गए अपराधी का एक बड़ा अपराधिक इतिहास है जिसके ऊपर 25 मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं।

महोबा में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपना रौब और दबदबा कायम करने के लिए सोशल मीडिया में अवैध हथियारों का जमकर प्रदर्शन किया और रील बनाकर खुद ही इंस्टाग्राम में वायरल कर दिया। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम की अपनी प्रोफाइल में खुद को शातिर अपराधी बताते हुए खुद पर दर्ज मुकदमों के ब्योरे के साथ-साथ 9 बार जेल जाने की बात बता रहा है। और तो और वह यह भी बताता है कि उसकी अपराध में पसंदीदा धारा 302 और 307 है। बेखौफ हिस्ट्रीशीटर प्रशासन द्वारा सुधारने में नाकामयाब रहने की बात भी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल में दिखा रहा है, लेकिन अब वह शातिर अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जिले के टॉप टेन अपराधी को धर दबोचा।

...और रील बनाकर कर दिया वायरल

पनवाड़ी थाना कस्बे में रहने वाला जिले का हिस्ट्रीशीटर ऋषभ राजपूत इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में अवैध तमंचा को दिखाते हुए अपना वीडियो वायरल कर रहा था। निकाय चुनाव के समय खुलेआम अवैध असलहों का प्रदर्शन की सूचना पुलिस को भी मिली थी। पुलिस से बेखौफ बदमाश द्वारा खुलेआम अवैध तमंचा का प्रदर्शन किया गया और रील बनाकर उसे सोशल मीडिया वायरल कर दिया।

पहुंचा सलाखों के पीछे

हिस्ट्रीशीटर के वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने आरोपी के गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर शातिर को गिरफ्तार कर लिया। हिस्ट्रीशीटर के पास से एक 315 बोर का अवैध तमंचा और कारतूस सहित 170 ग्राम चरस बरामद की गई। उस पर तकरीबन 25 मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story