×

Mahoba News: अमानवीयः पानी में मिले शव के ऊपर बैठा मिला शराबी, रिटायर्ड रेल कर्मी की संदिग्ध मौत

Mahoba News: जनपद में 83 वर्षीय रिटायर्ड रेलवे कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार ने एक शराबी युवक पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पानी में डूबे मृतक के शव के ऊपर बैठे आरोपित शराबी युवक का वीडियो भी सामने आया है। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है।

Imran Khan
Published on: 22 Jun 2023 11:20 AM GMT
Mahoba News: अमानवीयः पानी में मिले शव के ऊपर बैठा मिला शराबी, रिटायर्ड रेल कर्मी की संदिग्ध मौत
X
रिटायर्ड रेल कर्मी की संदिग्ध मौत (मृतक की फाइल फोटो): Photo- Newstrack

Mahoba News: जनपद में 83 वर्षीय रिटायर्ड रेलवे कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार ने एक शराबी युवक पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पानी में डूबे मृतक के शव के ऊपर बैठे आरोपित शराबी युवक का वीडियो भी सामने आया है। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है। लोग इसे अमानवीय और क्रूर हरकत बता रहे हैं।

आलाधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

शराबी द्वारा वृद्ध की हत्या किए जाने की सूचना पर एसपी, एएसपी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। पुलिस अधिकारी इसे प्रथम दृष्टया इसे हादसा मान रहे हैं, हालांकि उनका कहना है कि हर पहलू से जांच की जा रही है।

घर से टहलने के लिए निकले थे वृद्ध

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के साईं कॉलेज के पास की है। जहां रेलवे विभाग से रिटायर्ड कर्मी 83 वर्षीय घनश्याम अहिरवार अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। रोजाना वो शाम के समय टहलने जाया करते थे। मृतक के पुत्र डालचंद अहिरवार ने बताया कि उसके पिता रोजाना की तरह बीती शाम के समय भी पिता टहलने के लिए पसवारा रोड की तरफ गए हुए थे। लेकिन रात होने के बावजूद भी वापस ना लौटे। परिवार के लोगों द्वारा उनकी तलाश शुरू कर दी गई। इस दौरान नाती अभिषेक वर्मा दादा को खोजता हुआ नहर के पास पहुंचा। जहां उसने देखा कि उसके बुजुर्ग दादा पुलिया के नीचे पानी में डूबे हुए हैं और एक शराबी युवक उनके ऊपर बैठा हुआ है।

मृतक के पुत्र और परिवार का आरोप है कि शराबी युवक ने उनके पिता की शराब के नशे में पानी में डुबोकर हत्या कर दी। जिसका वीडियो भी बनाया गया है। जिसमे आरोपी शव में ऊपर बैठा हुआ है। वृद्ध की मौत की सूचना मिलते ही एसपी अपर्णा गुप्ता, एएसपी सत्यम सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम बताते हैं कि पुलिया के नीचे मृत अवस्था में वृद्ध मिले थे। शव के साथ एक शराबी युवक भी मिला है। पुलिस का अनुमान है कि पुलिया के नीचे गिरने के कारण वृद्ध की मौत हुई है। फिर भी हर पहलू से जांच कर तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात अपर पुलिस अधीक्षक ने कही है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story