TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: चोरी की नौ बाइकें बरामद, दो शातिर गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटनाओं को अंजाम

Mahoba News: महोबा में लंबे समय से बाइक चोरी की वारदातों से परेशान पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा कर दिया।

Imran Khan
Published on: 13 Aug 2023 2:03 PM GMT
Mahoba News: चोरी की नौ बाइकें बरामद, दो शातिर गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटनाओं को अंजाम
X
चोरी की नौ बाइकें बरामद, दो शातिर गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में लंबे समय से बाइक चोरी की वारदातों से परेशान पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा कर दिया। शहर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो शातिर बदमाशों को नौ बाइकों के साथ धर दबोचा। पकड़ा गया एक चोर महोबा जनपद का निवासी है, जबकि दूसरा मध्यप्रदेश का रहने वाला है। इस गिरोह का एक सदस्य अभी फरार है, जिसकी तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

वाहन चेकिंग के दौरान किया गया गिरफ्तार

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही थीं। जो महोबा पुलिस के लिए किसी सिर दर्द से कम नहीं थीं। जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा बाइक चोरी की वारदातों की रोकथाम और उनके खुलासे के लिए कोतवाली पुलिस को निर्देश दिए गए थे। बाइक चोर गिरोह को पकड़ने के लिए महोबा शहर कोतवाली पुलिस का अथक प्रयास आज कामयाब हुआ है। मुखबिर की सूचना पर नाकेबंदी कर पुलिस ने दो युवकों को बाइक के साथ गिरफ्तार किया।

जब संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि यह अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में मालूम पड़ा कि पकड़ा गया बाइक चोर गिरोह का सदस्य आकाश पटेल महोबा जनपद के ननौरा गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा सदस्य मध्य प्रदेश के छतरपुर का निवासी प्रमोद नाथ है। जिन्हें बिलबई रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनकी निशानदेही पर चोरी की नौ बाइक बरामद की गई है।

आसपास के जिलों से भी गायब करे देते थे बाइक

बड़ी मात्रा में बाइकों के बरामद होने पर पूछताछ पर पता चला कि एक अन्य युवक भी गैंग का सदस्य है, जिसका नाम राधे सक्सेना है, जो पुलिस की गिरफ्त से अभी दूर है। शहर कोतवाल उपेंद्र प्रताप सिंह की टीम को मिली सफलता से बाइक चोर गिरोह पकड़ा गया है, बरामद हुई बाइकों का ब्यौरा पुलिस तलाश रही है ताकि अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सके। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और अन्य अभियुक्त की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती है कि पकड़े गए चोर अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं। यह शातिर चोर महोबा सहित झांसी, हमीरपुर, बांदा और मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपदों में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते और बेचते थे। जिनसे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर गैंग के अन्य सदस्यों को तलाशने में जुटी हुई है। शहर कोतवाली पुलिस की कामयाबी पर एसपी ने प्रशंसा जाहिर की है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story