×

Mahoba News: भाजपा नेता के पुत्र की गुंडई! दलित युवक को बनाया बंधक, नंगा कर राइफल की बट से पीटा

Mahoba News: भाजपा नेता शिवपाल तिवारी के दबंग पुत्र ऋतिक तिवारी ने पहाड़ से पत्थर चोरी के शक में अनुसूचित जाति के ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर राइफल की बट से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

Imran Khan
Published on: 10 Aug 2023 1:05 PM GMT
Mahoba News: भाजपा नेता के पुत्र की गुंडई! दलित युवक को बनाया बंधक, नंगा कर राइफल की बट से पीटा
X
भाजपा नेता के दबंग पुत्र ने दलित युवक को पीटा: Photo- Newstrack

Mahoba News: चाल, चरित्र और चेहरे की बात करने वाले भाजपा नेताओं में से महोबा के एक स्थानीय नेता के पुत्र की दबंगई का काला चेहरा सामने आया है। यहां भाजपा नेता के पुत्र पर आरोप लगा है कि उसने पहाड़ से पत्थर चोरी के शक में अनुसूचित जाति के ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर राइफल की बट से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामला उजागर होने पर एसपी ने नेता पुत्र के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

नंगा करके पीटने का आरोप

एसपी कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे व्यक्ति ने अपने शरीर में उभरे चोटों के निशान दिखाए। हैवानियत की कहानी खुद बयां की। बताया कि उसे बंधक बनाकर पीटा गया, राइफल की बट से मारा गया और नंगा तक कर दिया गया।

इस श्रमिक के साथ हुई घटना

महोबा जिले में कबरई कस्बे का रहने वाला अनुसूचित जाति का 35 साल का बृजेंद्र कुमार पेशे से ट्रक चालक है और पहाड़ों से ट्रक में भरकर गिट्टी को ढोता है। जिसे अपने पहाड़ और क्रेशर से एक ट्रक गिट्टी चुराने के शक में कबरई के पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता शिवपाल तिवारी के दबंग पुत्र ऋतिक तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पकड़ लिया। आरोप है कि उसे बंधक बनाकर बंदूक की बट से पीटते हुए नग्न कर दिया गया। पुत्र के दबंगों द्वारा बंधक बनाए जाने पर पीड़िता की मां मौके पर पहुंची और दबंगों से पुत्र को छोड़ने की गुहार लगाई। जहां दबंगों ने 50 हजार रुपए की मांग कर डाली और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। किसी तरह बृजेंद्र और उसकी मां अपनी जान बचाकर घर पहुंचे। पीड़ित ने कबरई थाने पहुंच कर दबंगों की शिकायत की लेकिन थाने की पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। जिसके बाद वो एसपी के चौखट पर गुहार लगाने पहुंचा।

एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज

एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा नेता पुत्र सहित चार लोगां के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के साथ रंगदारी, बंधक बनाने की कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि पीड़ित बृजेन्द्र पूर्व चैयरमैन शिवपाल तिवारी के पहाड़ ने मजदूरी का काम करता था। पत्थर चोरी के शक में उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया था, जिसे गंभीरता से लेते हुए पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया गया और चार लोगों कर खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story