×

Mahoba News: पुलिस लिखी कार ने किया ‘हिट एंड रन’, सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंदा, दो की मौत

Mahoba News: पुलिस ने शराब के नशे में कार में सवार तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Imran Khan
Published on: 8 Aug 2023 4:06 PM GMT
Mahoba News: पुलिस लिखी कार ने किया ‘हिट एंड रन’, सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंदा, दो की मौत
X
Mahoba Car accident

Mahoba News: महोबा में पुलिस लिखी तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने हिट एंड रन की वारदात को अंजाम दिया है। सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के चार लोगों को कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत तो दूसरी महिला की अस्पताल रेफर किए जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि मासूम बच्ची सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने शराब के नशे में कार में सवार तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

सड़क किनारे सवारी वाहन का इंतजार कर रहा था परिवार

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी रोड पर ये हादसा हुआ। शहर के मलकपुरा निवासी नंदकिशोर अपनी पत्नी राजकुमारी और दो वर्ष की भतीजी परी सहित सास उषा को लेकर मध्यप्रदेश के रामुपुरा गांव से वापस लौट रहा थे। बिच्छू पहाड़िया इलाके में पहुंचकर सभी लोग अन्य वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़े हुए थे। तभी बताया जाता है कि वहां से गुजर रही पुलिस लिखी ऑल्टो कार सभी को कुचलती हुई पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार अधिक होने के चलते चालक उससे नियत्रंण खो चुका था। स्थानीय लोग बताते हैं कि कार में तीन लोग शराब के नशे में सवार थे।

तीन आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

मौके पर हादसा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा नंदकिशोर की 22 वर्षीय पत्नी राजकुमारी को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि नंदकिशोर, उसकी मासूम भतीजी परी और सास ऊषादेवी का गंभीर रूप से घायल हैं। इलाज के दौरान डॉक्टर द्वारा अधेड़ महिला उषा की हालत को नाजुक देख उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन रिफर के दौरान रास्ते में ऊषा देवी की भी मौत हो जाने से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वह शव को वापस जिला अस्पताल ले आये। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है। पुलिस के द्वारा मृतक मां और बेटी के शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की तफ्तीश शुरू की गई है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story