×

Mahoba News: सब्जी की माला लटका कर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, मोदी हटाओ देश बचाओ के लगाए नारे

Mahoba News: कांग्रेसियों ने गले में मिर्ची, अदरक और टमाटर की माला पहनकर प्रदर्शन किया। शहर में धरना देकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोदी हटाओ देश बचाओ के नारे भी लगाए है।

Imran Khan
Published on: 23 July 2023 12:41 PM GMT
Mahoba News: सब्जी की माला लटका कर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, मोदी हटाओ देश बचाओ के लगाए नारे
X
सब्जी की माला लटका कर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन: Photo- Newstrack

Mahoba News: कांग्रेस ने केंद्र की बीजेपी सरकार को महंगाई और मणिपुर के मामले में घेरते हुए धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने गले में मिर्ची, अदरक और टमाटर की माला पहनकर प्रदर्शन किया। शहर में धरना देकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोदी हटाओ देश बचाओ के नारे भी लगाए है। साथ ही मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। 2024 का लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही विपक्ष मुद्दों को गरमाने के लिए मैदान में है। शायद यही वजह है कि महंगाई को लेकर अब कांग्रेस बीजेपी सरकार को घेरने के लिए प्रदर्शन कर रही है।

कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष तुलसीदास लोधी के नेतृत्व में इकट्ठा हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के आल्हा चौक पर धरना दिया। बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यहीं नहीं पीएम मोदी के विरोध में भी नारेबाजी की गई। धरने पर बैठे कांग्रेस के कार्यकर्ता गले में महंगी होती सब्जी की माला लटकाए हुए नारेबाजी की। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए महंगाई में विफल बताया और कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रही है जिससे गरीब की थाली का जायका बिगड़ गया है। 200 रुपये किलो टमाटर और मिर्च है वही अदरक ढाई सौ रुपये किलो बिक रही है जिससे आम आदमी सब्जी भी नहीं खरीद पा रहा।

महंगाई ने तोड़ी कमर

महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ के रख दी और सरकार इस पर नकेल नहीं कस पा रही। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाय हाय महंगाई तू कहां से आई और महंगाई पर हल्ला बोल जैसे नारे लगाए। साथ ही मणिपुर के मामले को लेकर भी केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तुलसीदास लोधी ने कहा कि मणिपुर में हिंसा को ढाई महीना हो गया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी इस पर कुछ नहीं बोल रहे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story