×

Mahoba News: दलित युवक की नृशंस हत्या, नंगा कर लाठियों से पीटा, पत्थरों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

Mahoba News: जनपद में एक दलित युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया गया कि मानवता भी शर्मसार हो जाए।

Imran Khan
Published on: 13 Aug 2023 3:18 PM GMT
Mahoba News: दलित युवक की नृशंस हत्या, नंगा कर लाठियों से पीटा, पत्थरों से कुचलकर उतारा मौत के घाट
X
दलित युवक को नंगा कर लाठियों से पीटा, पत्थरों से कुचलकर हत्या: Photo- Newstrack

Mahoba News: जनपद में एक दलित युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया गया कि मानवता भी शर्मसार हो जाए। गांव के पांच दबंगों पर इस वारदात को करने का आरोप लगा है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गांव में मिला दलित युवक का रक्तरंजित शव

महोबा जनपद में एक दलित युवक को नंगाकर, लाठी-डंडों से पीट, पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। जिससे पूरे गांव में हड़कंप मचा रहा। इस हत्या का आरोप गांव के ही पांच दबंगों पर लगा है। गांव में खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही एसपी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। जिसके बाद युवक के साथ हुई दरिंदगी का पता चला।

शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

नृशंस हत्या का यह पूरा मामला जनपद के चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत टोला सोयम गांव का है। जहां रहने वाले 45 वर्ष के मोतीलाल की गांव के सूनसान इलाके में लाठी डंडों से पीटकर और पत्थरों से कुचलकर हत्या की गई है। मृतक के भाई चिरंजीवी लाल ने पूरे मामले की लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस में देते हुए बताया कि गांव के ही रहने वाले पांच दबंग उसके भाई को बहला फुसलाकर शराब पीने के लिए ले गए थे। शराब पीने के दौरान हुए विवाद में लाठी डंडों से पीट-पीटकर, पत्थरों से कुचलकर उसके भाई की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उसके भाई को पहले नंगाकर पीटा गया, फिर मारकर गावं के बाहर फेंक दिया गया। सुबह जब मृतक का शव खून से लथपथ गांव के बाहर पड़ा मिला तो लोगों ने इसकी खबर परिवार को दी। सूचना पर न केवल परिवार के लोग बल्कि गांव के लोग भी इकठ्ठा हो गए तो वहीं एसपी अपर्णा गुप्ता सहित कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।

अवैध शराब के कारोबारियों पर शक की सुई

बताया जाता है कि हत्यारोपी दबंग व्यक्ति हैं, जो गांव में अवैध रूप से शराब बेचने और अन्य आपराधिक गतिविधियों में रहते हैं। मृतक के भाई ने हत्यारोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए गांव के ही रहने वाले जितेंद्र सिंह, बृजेश सिंह, पूरन सिंह, वीरेंद्र यादव, संजय यादव पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती है कि खून से लथपथ एक युवक का शव गांव के बाहर पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। हत्या करने का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लग रहा है, जो मृतक के ही दोस्त बताए जाते हैं, जिनके साथ मृतक का उठना-बैठना था। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story