Mahoba News: शादी में हुई मुलाकात, फिर हुई दोस्ती, किया वादा, हड़प लिया लाखों, जब युवती को पता चला कि वह तो...

Mahoba News: 'लव सेक्स धोखा' से प्रताड़ित युवती ने न्याय की गुहार लगाई है। विवाहित युवक ने शादी का झांसा देकर ढाई लाख रुपये, सोने की चैन हड़प लिए। यही नहीं वह युवती का शारीरिक शोषण भी करता रहा।

Imran Khan
Published on: 10 Jun 2023 4:33 PM GMT
Mahoba News: शादी में हुई मुलाकात, फिर हुई दोस्ती, किया वादा, हड़प लिया लाखों, जब युवती को पता चला कि वह तो...
X
विवाहित युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में लव सेक्स और धोखे का एक मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर न केवल उसका शारीरिक शोषण किया बल्कि धोखे से उससे ढाई लाख रुपए नगद और सोने की चेन भी हड़प ली। प्यार के नाम पर हुए धोखे से पीड़िता के तब होश उड़ गए जब उसे पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है। इस पर पीड़िता ने अब न्याय की गुहार कोतवाली पुलिस से लगाते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखवा कर कार्यवाही की मांग की है।

जनपद में लव सेक्स और धोखे का यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। जहां एक विवाहित युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ ना केवल ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला बल्कि उसका शारीरिक शोषण भी किया। जिस पर न्याय की गुहार लगाती पीड़िता अपनी मां के साथ अब कोतवाली के चक्कर लगाने को मजबूर है। एक गांव में रहने वाली पीड़िता अपनी मां के साथ पूरे मामले की शिकायत लेकर शहर कोतवाली पहुंची जहां दिए गए प्रार्थना पत्र में उसके साथ हुए धोखे की दास्ता उसने बयां की है।

शारीरिक शोषण करता रहा

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो वर्ष पूर्व ग्राम बिलबई में शादी में शामिल होने गई थी जहाँ उसकी मुलाकात हमीरपुर जनपद के ग्राम उपराखा निवासी रोहित राजपूत से हुई थी। जिसके बाद रोहित पीड़िता के घर आने जाने लगा। पीड़िता की मां बताती है कि वह प्रजापति जाति के हैं जबकि आरोपी राजपूत जाति से आता है। इसके बावजूद भी उसने घर में आकर मेरी पुत्री से शादी करने का वादा किया। जिसके बाद वह अक्सर घर में आने-जाने लगा और युवती के साथ शारीरिक शोषण की वारदात को अंजाम देता रहा। मगर उसे नहीं पता था कि उसके साथ प्यार के नाम पर धोखा हो रहा है।

पीड़िता से ढाई लाख रुपए लिए

इसी बीच आरोपी रोहित राजपूत ने अपने दादा की जमीन के किसान क्रेडिट कार्ड का पैसा जमा कराने के नाम पर पीड़िता से ढाई लाख रुपए ले लिए और वादा किया कि उक्त जमीन अपने नाम बैनामा करा कर जल्दी शादी कर लेगा और इसी बीच पैसा कम होने की बात कह कर उससे 2 तोला की सोने की चैन भी ले ली। पीड़िता की मां बताती है कि शादी करने का वादा कर आरोपी उसे झांसा देता रहा। उसे इस बात का तब पता चला जब उसे जानकारी हुई कि आरोपी रोहित राजपूत पहले से ही न केवल शादीशुदा है बल्कि एक बच्ची का पिता भी है। उसके साथ हुए धोखे को लेकर उसने आरोपी से अपने पैसे और सोने की चैन मांगी तो वह भड़क उठा।

आरोप है कि मां बेटी को गोली से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद पीड़िता अब न्याय की गुहार लगाने थाने में पहुंची है। प्रार्थना पत्र देकर उसने उसके साथ हुए धोखे की शिकायत लिखित तौर पर पुलिस से करते हुए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। साथ ही उसके हड़पे गए ढाई लाख रुपये और सोने की जंजीर वापस दिलाने की मांग भी पीड़िता ने की है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story