×

Mahoba News: मछली का शिकार करने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत, 20 घंटे के बाद मिला शव

Mahoba News: महोबा में चचेरे भाई के साथ मछली का शिकार करने गया एक युवक तालाब के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकाल लिया गया है।

Imran Khan
Published on: 6 Aug 2023 5:26 PM GMT (Updated on: 6 Aug 2023 5:29 PM GMT)
Mahoba News: मछली का शिकार करने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत, 20 घंटे के बाद मिला शव
X
मछली का शिकार करने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में चचेरे भाई के साथ मछली का शिकार करने गया एक युवक तालाब के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकाल लिया गया है। युवक की मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

दिनभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं हुआ सफल, मिला शव

दरअसल, आपको बता दें कि कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के मंगरौल कलांगांव निवासी 28 वर्षीय वीरेंद्र अपने चचेरे भाई छाया राम के साथ अजनर थाना क्षेत्र के बडखेरा तालाब में मछली का शिकार करने के लिए कल गया हुआ था। कल दोपहर 2ः00 बजे दोनों चचेरे भाई बडखेरा तालाब में मछली का शिकार करने के लिए पहुंचे थे। तभी बताया जाता है कि तालाब के 50 मीटर अंदर जाते ही अचानक पानी की तेज लहरों की चपेट में वीरेंद्र आ गया और वह डूबने लगा। अपने बचाव में वीरेंद्र ने चीख-पुकार मचाई लेकिन जब तक छाया राम पहुंचता तब तक वह डूब चुका था। इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कल पूरा दिन पुलिस की मौजूदगी में युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू चलता रहा। मगर, तालाब की गहराई और क्षेत्रफल बड़ा होने के चलते हैं सभी नाकाम रहे। जिसके कारण रात के समय रेस्क्यू अभियान रोक दिया गया।

मजदूरी करता था युवक, सदमे में परिवार

रविवार को फिर युवक को तलाश रहे स्थानीय गोताखोरों को उसका शव मिला। कल से लेकर आज लगातार पुलिस और स्थानीय गोताखोर मशक्कत करते रहे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से बमुश्किल वीरेंद्र का शव बाहर निकाला गया। वीरेंद्र का शव तालाब के बाहर निकलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। मृतक वीरेंद्र के दो बच्चे है। 4 वर्ष की बेटी नैंसी और 8 माह का पुत्र दिव्यांश की परवरिश के लिए मृतक मजदूरी करता था। मछली की शिकार के लिए चचेरे भाई के साथ तालाब गया था, जहां हादसे में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मचा है। रोता बिलखता परिवार सदमे में है। युवक की मौत हो जाने से परिवार मातम पसर गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story