×

खूबसूरत पेंटिंग के जरिए कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के लिए लोगों से की अपील

पूरे देश में कोरोना महामारी से लड़ रहे कोरोना वैरियर्स को सम्मान देने के साथ-साथ समाज में जागरूकता के लिए रोड़ पेंटिंग के माध्यम से युवा छात्रों ने एक पहल शुरू की है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 May 2020 4:55 PM GMT
खूबसूरत पेंटिंग के जरिए कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के लिए लोगों से की अपील
X

लखनऊ: पूरे देश में कोरोना महामारी से लड़ रहे कोरोना वैरियर्स को सम्मान देने के साथ-साथ समाज में जागरूकता के लिए रोड़ पेंटिंग के माध्यम से युवा छात्रों ने एक पहल शुरू की है। जानकारी मुताबिक ममता चेरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से कलाकारों ने राजधानी के विधान भवन के सामने मुख्य मार्ग पर भव्य रोड़ पेंटिंग बनाई है।

ममता चेरिटेबल ट्रस्टसे जुड़े प्रिंस मिश्रा ने पेंटिंग के माध्यम से देश बढ़ रहे कोरोना प्रभाव को दर्शया है कि सभी लोग घर पर रहे और कोरोना जंग में लगे डॉक्टर्स, पुलिस, सफाईकर्मियों की मदद करें बता दें कि पेंटिंग के माध्यम से भारत को कोरोना से मुक्त करने के लिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें...सूरत से प्रयागराज पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस, प्रवासियों के चेहरे खिले

यह भी पढ़ें...कोंग्रेस ने प्रवासियों के लिए बनायी ‘कोऑर्डिनेशन कमेटी’, जानिए क्या करेगी काम

इसमें बताया गया है कि कोरोना वायरस कितनी घातक बीमारी का रूप है। प्रिंस का कहना है कि डॉक्टर पुलिस सभी कोरोना की लड़ाई में मदद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसमें मद करने के बजाय नियमों को तोड़ रहे है। ऐसे लोगों को जागरूक करने की कोशिश की जा रही है, जिससे भारत कोरोना महामारी से मुक्त हो सके।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story