×

सपा का चुनावी कार्यालय: पार्टी ने किया उद्घाटन, जीत के लिए भरी हुंकार

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनैतिक दलों द्वारा अब अपनी तैयारियां तेज कर दिया है। इसी के तहत आज समाजवादी पार्टी ने मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित लखौवां बाजार में पार्टी का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।

Shreya
Published on: 22 Sep 2020 2:04 PM GMT
सपा का चुनावी कार्यालय: पार्टी ने किया उद्घाटन, जीत के लिए भरी हुंकार
X
सपा का चुनावी कार्यालय: पार्टी ने किया उद्घाटन

जौनपुर: मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनैतिक दलों द्वारा अब अपनी तैयारियां तेज कर दिया है। इसी के तहत आज समाजवादी पार्टी ने मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित लखौवां बाजार में पार्टी का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सपा सभी नेता गणों की उपस्थिति ने पार्टी की एक जुटता का संकेत दिया। मौके पर पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई, पूर्व मंत्री जगदीश नरायन राय, जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव सहित पार्टी के प्रत्याशी युवा नेता लकी यादव मौजूद रहे।

पार्टी नेतृत्व के सम्मान से जुड़ा है चुनाव

चुनाव कार्यालय उद्घाटन के पश्चात आजाद हिन्द इन्टर कालेज बाबूपुर के परिसर में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने कहा कि यह चुनाव किसी एक का नहीं है बल्कि पार्टी नेतृत्व के सम्मान से जुड़ा है इस लिए इस चुनाव में सपा प्रत्याशी लकी यादव को चुनाव को जिता कर अपने महबूब नेता रहे स्व पारस नाथ को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें। साथ ही भाजपा को बता दें कि सपा आने वाले समय में प्रदेश की सत्ता पर कब्जा के लिए कमर कस ली है।

यह भी पढ़ें: किसानों पर बड़ा ऐलान: खाते में 4000 रुपए डालेगी सरकार, दौड़ी खुशी की लहर

SP NEW OFFICE सपा का चुनावी कार्यालय: पार्टी ने किया उद्घाटन (फोटो- सोशल मीडिया)

हर हाल में दर्ज करनी है जीत

पूर्व मंत्री जगदीश नरायन राय ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता लक्ष्य बना लें कि हर हाल में मल्हनी पर विजय दर्ज कराना है। पार्टी के कार्यकर्ता सरल और चैतन्य होकर चुनाव जीतना है। उन्होंने कहा कि हमें इस चुनाव में दमनकारी सरकार से मुकाबला करना है। अब हर कार्यकर्ता को सपा का नेता बन कर लड़ने की जरूरत है ताकि हम भाजपा को सबक सिखा सकें।

जिलाध्यक्ष राजबहादुर यादव ने कहा कि आज लोग देश प्रदेश की सरकार से लोग ऊब चुके हैं। सरकार के बहकावे में आने वाले नहीं है। चुनाव जीतने में सबसे बड़ी जिम्मेदारी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की होती है, इसलिए बूथ जीतने के लिए कमर कस लें।

Electoral office सपा ने जीत हासिल करने का लिया लक्ष्य (फोटो- सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: LAC पर हारा चीन: भारत से की ये मांग, पैंगोंग इलाके में पीछे हटने की कही बात

जीत के लिए एकजुट होने की अपील

इस अवसर पर विधायक जगदीश सोनकर, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज, डॉ. केपी यादव, डॉ अवधनाथ पाल, अरुण यादव, राजन यादव, मालती निषाद, माला शुक्ला, संघर्ष यादव, राजनाथ यादव, आरबी यादव, केशजीत यादव, प्रेम दूबे, नबी यादव, पंकज यादव, रामजश यादव आदि लोगों ने संबोधन किया सभी वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से एक अपील किया कि मल्हनी जीतने के लिए एकजुट हो और उप चुनाव में जीत दर्ज कराके पार्टी की परम्परा गत सीट को अपने पास रखें।

Office जीत के लिए एकजुट होने की अपील (फोटो- सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

साथ स्व पारस नाथ जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें और राष्ट्रीय नेतृत्व को मजबूत बनाये। कार्यक्रम की अध्यक्षता मल्हनी विधानसभा अध्यक्ष सोचनराम विश्वकर्मा एवं संचालन रामधारी पाल ने किया। पार्टी प्रत्याशी युवा नेता लकी यादव ने सभी आगत जनो का अभिवादन करते हुए आभार जताया है।

कपिल देव मौर्य, जौनपुर

यह भी पढ़ें: लोकसभा सत्र का बायकॉट: विपक्ष हुआ एक, माॅनसून सत्र पर किया ये एलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story