×

देवी को प्रसन्न करने के लिए पहले पिता की उंगली काटी फिर पत्नी का रेत दिया गला

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का एक युवक पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र में अपना अधिक समय व्यतीत करता था। उस पर तंत्र मन्त्र इस कदर हावी हो गया कि उसने अपने घर के लोगों को ही अपना शिकार बना डाला।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 1:07 PM GMT
देवी को प्रसन्न करने के लिए पहले पिता की उंगली काटी फिर पत्नी का रेत दिया गला
X
पुलिस ने कहा है कि संभव हो सके तो इस समय यात्रा करने से बचें, लेकिन अगर घर से निकलना ही हो तो रास्ते में बाएं चलें, डीपर का इस्तेमाल करें और धीरे-धीरे यात्रा करें।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां तंत्र-मंत्र और साधना के चक्कर में एक युवक ने देवी को प्रसन्न करने के लिए पहले तो अपने पिता पर हमला करके उनकी उंगली काट दी।

पिता के मौके से जाने के बाद उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की बेरहमी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

उसके बाद शव को कमरे से बाहर लाकर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा।

पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली। उसने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के सामने आने के बाद से आस-पड़ोस के लोग दहशत में हैं।

Crime क्राइम सीन ( फोटो: सोशल मीडिया)

किसानों पर बड़ा ऐलान: 20 लाख को मुफ्त बीज देगी योगी सरकार, पढ़ें पूरी खबर

हरदोई के पनुआवार गांव का है ये वाकया

ये पूरा मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के पनुआवार गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का एक युवक पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र में अपना अधिक समय व्यतीत करता था। उस पर तंत्र मन्त्र इस कदर हावी हो गया कि उसने अपने घर के लोगों को ही अपना शिकार बना डाला।

उसने देवी को खुश करने की बात कहकर पहले तो अपने पिता की उंगली काट दी और जब उसके पिता वहां से चलें गये तो उसने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

जौनपुर: भारी पड़ा पुलिस को वृद्ध महिला से बदतमीजी करना, मिली सजा

Arrest देवी को प्रसन्न करने के लिए पहले पिता की उंगली काटी फिर पत्नी का रेत दिया गला (फोटो:सोशल मीडिया)

लाश के पास बैठकर कर रहा था अजीबो गरीब हरकतें

हत्या करने के बाद आरोपी शव को कमरे से बाहर निकाल लाया और वही खुद बैठकर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पकड़े गए आरोपी युवक से हत्या की असली वजह जानने की कोशिश कर रही है।

इस प्रकरण में एएसपी हरदोई अनिल कुमार का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली कि 40 साल महिला को उसके पति ने उसका मर्डर कर दिया है। इस सूचना पर पुलिस आई है और हम आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रहे हैं।

फिर चर्चा में बलिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, ममता को बताया आतंकवादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story