×

जौनपुर: भारी पड़ा पुलिस को वृद्ध महिला से बदतमीजी करना, मिली सजा

थाना सिकरारा के दरोगा राकेश तिवारी एवं सिपाही शमशेर सिंह एक शिकायती प्रार्थना पत्र पर क्षेत्र के ताहिर पुर गांव में जाते हैं। पहले शिकायत कर्ता के घर पहुंचते हैं वहां पर अपनी जेब गरम करने के पश्चात आरोपी के घर जाते हैं

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 11:47 AM GMT
जौनपुर: भारी पड़ा पुलिस को वृद्ध महिला से बदतमीजी करना, मिली सजा
X
जौनपुर: भारी पड़ा पुलिस को बृद्ध महिला से बतमीजी करना, मिली सजा (PC: social media)

जौनपुर: पुलिस के उच्चाधिकारी आम जनता से सज्जनता और अच्छे व्यवहार के लिए लगातार दिशा निर्देश जारी भले ही करते हैं लेकिन जनपद के थाना सिकरारा में तैनात रहे दो पुलिस कर्मियों का वायरल वीडियो यह बता रहा है कि आज भी पुलिस का रवैया आम जनता खास कर महिलाओं के प्रति कैसा है।

ये भी पढ़ें:फिर चर्चा में बलिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, ममता को बताया आतंकवादी

वहां पर अपनी जेब गरम करने के पश्चात आरोपी के घर जाते हैं

थाना सिकरारा के दरोगा राकेश तिवारी एवं सिपाही शमशेर सिंह एक शिकायती प्रार्थना पत्र पर क्षेत्र के ताहिर पुर गांव में जाते हैं। पहले शिकायत कर्ता के घर पहुंचते हैं वहां पर अपनी जेब गरम करने के पश्चात आरोपी के घर जाते हैं वहां पर घर पर मौजूद बृद्ध महिला जयन्ती विश्वकर्मा को मां बहन की भद्दी भद्दी ऐसी गालियाँ देते हैं कि मानवता शर्म से शर्मसार हो जाये।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-11-at-4.48.12-PM.mp4"][/video]

पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है

हालांकि दोनों पुलिस जनों के गाली का वीडियो वायरल हो गया जिसे पुलिस अधीक्षक ने तो इसे गम्भीरता से लिया और दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस कार्यवाही से पुलिस विभाग भले ही संतोष कर रहा हो लेकिन सवाल इस बात का है कि क्या बृद्ध महिला का जो अपमान हुआ है वह वापस हो सकेगा।

ये भी पढ़ें:HDFC बैंक पर बड़ी खबर: RBI ने लगाया बड़ा जुर्माना, क्या होगा जमा पैसों का

साथ यह भी सवाल खड़ा होता है कि आखिर अधिकारी अपने अधीनस्थ पुलिस जनों को कैसी सीख देते हैं कि वह आम जनता के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। इतना ही नहीं महिला समाज जिनके सम्मान में कसीदे पढ़े जाते है उसे भी पुलिस गन्दे शब्दो से नवाज रही है। क्या ऐसे पुलिस कर्मियों को सेवा में रहने का अधिकार है।

रिपोर्ट- कपिलदेव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story