×

फैली सनसनी: एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, सदमे में पूरा इलाका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कैंट इलाके के हुकुलगंज मोहल्ले में बुधवार को आर्थिक तंगी से क्षुब्ध होकर एक शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Oct 2019 10:28 AM GMT
फैली सनसनी: एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, सदमे में पूरा इलाका
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कैंट इलाके के हुकुलगंज मोहल्ले में बुधवार को आर्थिक तंगी से क्षुब्ध होकर एक शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

यह भी पढ़ें...EU सांसदों का बयान, आतंकियों को फंडिंग करता है पाकिस्तान, शांतिप्रिय देश है भारत

बहन की शादी के लिए लिया था कर्ज

हुकुलगंज के रहने वाले अमरनाथ के बड़े पुत्र किशन कुमार ने कुछ साल पहले अपनी बहन की शादी के लिए मार्केट से करीब 10 लाख रुपया उधार लिया था। कर्ज न चुका पाने के कारण पिछले कुछ दिनों से वह परेशान चल रहा था। बकायेदार उसे लगातार धमकी दे रहे थे। धीरे-धीरे उसकी मानसिक हालात बिगड़ने लगी थी। परिजनों के मुताबिक खुद के निजी मकान के अलावा दो और मकान से किराया मिलता था, लेकिन परिवार बड़ा होने के चलते खर्च नहीं चल पाता था।

यह भी पढ़ें...परमाणु हमले की धमकी: इमरान का दिमाग खराब, कई देशों का बन बैठा दुश्मन

पत्नी के गर्भ में था 8 महीने का बच्चा

इस बीच बुधवार को किशन ने अपने दो बच्चों शिखा और उज्जवल और पत्नी नीलम को जहर दे दिया। इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि किशन की पत्नी के गर्भ में 8 महीने का बच्चा पल रहा था। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें...यहां मचा हाहाकार! कुछ ही सेकंड में दर्जनों घर बह गए बाढ़ में, मचा हड़कंप

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story