×

कांप उठा जिला: युवक ने महिला को मारी गोली, फिर खुद के साथ किया ऐसा

प्रयागराज के सोरांव थाना अंतर्गत मलाक हरहर गांव में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गयी जब गांव के युवक बादल यादव ने सपना यादव नाम की एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 7:49 AM GMT
कांप उठा जिला: युवक ने महिला को मारी गोली, फिर खुद के साथ किया ऐसा
X

प्रयागराज : प्रयागराज के सोरांव इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर लिया। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

ये राज्य डेंगू से परेशानः सीएम ने मांगे 15 मिनट, किया जंग का एलान

युवक ने खुद को गोली मारी

प्रयागराज के सोरांव थाना अंतर्गत मलाक हरहर गांव में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गयी जब गांव के युवक बादल यादव ने सपना यादव नाम की एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आशंका जताई जा रही है कि हत्या और आत्महत्या की इस वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। मरने वाले युवक और युवती दोनो ही आपस मे नजदीकी रिश्तेदार बताए जा रहे है।

यहां चेकिंग में चली गोलीः मुठभेड़ में घायल हुआ गोकशी का अभियुक्त

दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बताया ये भी जा रहा है कि सपना की आठ साल पहले शादी हो चुकी थी और महिला इन दिनों अपने मायके में ही रह रही थी। घटना की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले के हर पहलू पर जांच कर रहे है। पुलिस ने दोनो के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। फिलहाल घटना का कारण चाहे कुछ भी रहा हो लेकिन इस सनसनीखेज वारदात की चर्चा पूरे इलाके में है।

रिपोर्टर- मनीष वर्मा, प्रयागराज

देश में इस जगह पहली बार जाएंगे मोदीः शामिल होंगे, करेंगे पूजा अर्चना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story