×

यहां चेकिंग में चली गोलीः मुठभेड़ में घायल हुआ गोकशी का अभियुक्त

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में ले लिया जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे सीएचसी नगपुर में भर्ती कराया गया है।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 7:11 AM GMT
यहां चेकिंग में चली गोलीः मुठभेड़ में घायल हुआ गोकशी का अभियुक्त
X

अंबेडकर नगर। जिले में मुठभेड़ों का सिलसिला जारी है। शनिवार की रात जलालपुर थाना क्षेत्र में जलालपुर बसखारी मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय नंदा पुर के निकट मोटरसाइकिल सवार बदमाशों और पुलिस से हुई मुठभेड़ में जहां एक बदमाश घायल हो गया वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया है । मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में ले लिया जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे सीएचसी नगपुर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने की जवाबी फायरिंग

घायल बदमाश व भागा हुआ बदमाश शुक्रवार की रात अकबरपुर थाना क्षेत्र में स्लाटर हाउस पर हुई छापेमारी से संबंधित हैं। थानाध्यक्ष जलालपुर मनीष सिंह ने बताया कि पुलिस नंदा पुर गांव के निकट नियमित चेकिंग अभियान पर लगी थी। इसी दौरान बसखारी की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार लोगो को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देख मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग वापस भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने जब उनकी घेराबंदी की तो बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

दोषी पर बरसी कृपाः सीएमओ हुए मेहरबान, मिल गया इसका चार्ज

क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल का जायजा लिया

घायल बदमाश मोहम्मद अहमद निवासी थरिहा थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ का रहने वाला है जबकि उसका फरार साथी अंसार उर्फ बबलू पुत्र निहाल सब्जी मंडी सहजादपुर अकबरपुर का रहने वाला है। फरार संसार की तलाश में पुलिस जुटी हुई है । घायल बदमाश के पास से एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल व 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है। मुठभेड़ में जलालपुर थाने का सिपाही सुनील निषाद भी घायल हो गया है। क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

रिपोर्टर- मनीष मिश्र, अम्बेडकरनगर

BCCI में भूचालः राहुल जौहरी के बाद अब इन पर गिरी गाज, चल रही सफाई

Newstrack

Newstrack

Next Story