मेनका गांधी के बिगड़े बोल: कोरोना से मरने वालों की फ़िक्र नहीं, कह दी ऐसी बात…

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दो दिवसीय दौरे पर भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कोरोना पर विवादित टिप्पणी की। मेनका ने कहा कि अगर मास्क नहीं है तो वो मरे हमारी बला से लेकिन जुर्माना न लिया जाए।

Published by Shivani Awasthi Published: August 10, 2020 | 11:54 pm
Modified: August 10, 2020 | 11:55 pm

maneka gandhi

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दो दिवसीय दौरे पर भाजपा सांसद मेनका गांधी पहुंची। उन्होंने कोरोना संकट के बीच जिले की स्थिति को जाना और सुरक्षा व् लोगों की सुविधा को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस को निर्देशित किया। हालाँकि इस दौरान उन्होंने विवादित टिप्पणी की, जो अब चर्चा बन गयी है। मेनका गांधी ने कहा कि अगर मास्क नहीं है तो वो मरे हमारी बला से लेकिन जुर्माना न लिया जाए।

सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी ने दिया विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में कोरोन का कहर बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में प्रशासन ने कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए 25 जुलाई से ही जिले में लॉकडाउन लागू कर रखा है। कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जगह जगह पुलिस तैनात है, गलियों में बैरिकेडिंग लगा रखी गयी है। वहीं इससे आम लोगो का काफी समस्याएं भी हो रही हैं। जिसकी जानकारी दो दिवसीय दौरे पर पहुंची भाजपा सांसद मेनका गांधी को दी गयी। इस पर मेनका गांधी ने पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें- वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हुआ ये ऑपरेशन

बिना मास्क वालों से जुर्माना न लेने को कहा

जिला निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मेनका गांधी ने विवादित बयान भी दिया। उन्होंने कहा, ‘मास्क को लेकर 200 रुपये के चालान हो रहे हैं। यह पूरे देश में है। मुझे मालूम है उनका काम है नियम रखना। अगर मास्क नहीं है तो नहीं है। वो आदमी मरे हमारी बला से। लेकिन इनके ऊपर पैसों की वसूली ना हो।’

ये भी पढ़ें- 24 घंटे में दो बार पायलट ने की राहुल-प्रियंका से बात, गहलोत से सुलह की कवायद

जिले में लगी बैरिकेटिंग हटाने के निर्देश

वहीं इसके पहले मेनका गांधी ने शहर से बैरेकेडिंग हटवाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि ‘यह बीमारी कब तक रहेगी, मुझे नहीं मालूम।’ उन्होंने अधिकारीयों ने कहा कि आप लोगों ने स्थिति को बहुत अच्छी तरह से संभाला, हालाँकि इसके बावजूद बीमारी फैल रही है। उन्होंने निर्देश दिए कि कोरोना पॉजिटिव अपने घरों तक ही सीमित रहें। उन्होंने ये भी कहा कि इस समय सारी दुकानें बंद हैं, जिसकी वजह से छोटे व्यापारी मर गए हैं। ऐसे में पुलिस को बोलिए कि शहर की बैरिकेडिंग हटवा दें।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App