यूपी: मेनका गांधी हो गईं आग बबूला, फरियादी ने कही ऐसी बात

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में  हैं। गुरुवार को उनके निवास पर फरियादियों का तांता लगा। तभी एक फरियादी  लम्भुआ क्षेत्र में पेड़ कट जाने की शिकायत लेकर पहुंच गया।

सुलतानपुर:पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में  हैं। गुरुवार को उनके निवास पर फरियादियों का तांता लगा। तभी एक फरियादी  लम्भुआ क्षेत्र में पेड़ कट जाने की शिकायत लेकर पहुंच गया।

मेनका ने एसएचओ को फोन लगाया, इस दौरान फरियादी से उन्होंने पेड़ काटने वाले का नाम पूछा। इस पर फरियादी भ्रमित हो गया उसने शिकायत कर्ता का नाम बता दिया। जिस पर आवेश में आकर मेनका गांधी ने कहा किसने काटा है कमबख्त।

दरअसल मामला लम्भुआ तहसील के सनई रामपुर का है। यहां की दुर्गा देवी ने तत्कालीन जिला पंचायत अध्यक्ष पर पेड़ कटवाने की शिकायत की थी। जिस पर थाने पर कार्यवाही न होने पर आज वो मेनका गांधी से मिली थी।

ये भी पढ़ें…अब मेनका गांधी के समर्थक को मिली जान से मारने की धमकी, आडियो वायरल

शिकायत पर मेनका ने फोन लगाकर थानाध्यक्ष के पेंच कसते हुए कहा कि आज के दिन अगर पेड़ नहीं उठाया तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। समझे आप। आपके क्षेत्र में आप लोग पेड़ झूठ मूठ लगाते हो और आपके क्षेत्र में इतने सारे पेड़ कट गए आजतक कुछ किया नहीं आपने। अभी करवाईए दस बजे से पहले। पृथ्वीपाल ने पेड़ कटवाया है, जो जिला परिषद के अध्यक्ष थे पहले उनको उठाईए और थाने में डालिए एकदम।

वहीं बल्दीराय ब्लाक के मोहम्मदपुर काजी से आए पीड़ित की शिकायत पर भी उन्होंने अधिकारी के पेंच कसे। आपको बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर मेनका गांधी बुधवार रात जिले में पहुंच गई थीं।

ये भी पढ़ें…मोदी सरकार में मंत्री नहीं बनने पर सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी ने दिया ये जवाब

ये है पूरा कार्यक्रम

आज सुबह उन्होंने शहर के शास्त्रीनगर वार्ड में मंदिर के निकट शास्त्रीनगर पार्क उद्घाटन किया, तत्पश्चात विकास भवन सभागार पहुँचकर पार्लियामेन्ट्री कन्टीच्यूयेन्सी कमेटी ऑन रोड सेफ्टी बैठक एवं दिशा (निगरानी एवं सतर्कता समिति) बैठक मे शामिल हुई हैं।

इसके अलावा वो शहर के क्षत्रिय भवन सभागार में आयोजित उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ सुलतानपुर के वार्षिक सम्मेलन में शामिल होगी। 1:30 बजे जयसिंहपुर तहसील परिसर में उप निबंधन कार्यालय का शुभारंभ करेंगी।

2:30 बजे कादीपुर विकास खण्ड के अल्देमऊ-नूरपुर में पीठाधीश्वर कपाली बाबा के कार्यक्रम में भाग लेगी। 3:30 बजे कादीपुर में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में संघ परिवार के प्रमुख पदाधिकारियों से भेंट मुलाकात करेंगी। तत्पश्चात मेनका  गांधी शास्त्रीनगर आवास पहुँच कर रात्रि विश्राम करेगी।

ये भी पढ़ें…जानें क्या है मेनका गांधी का जीत के बाद गांव में विकास कार्य कराने का क्राइटेरिया..!

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App