×

दिल्ली रिजल्ट से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा...

आज मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने वाले हैं। अब तक 60 सीटों पर रुझान आ चुके हैं। कुछ ही देर में दिल्ली की सत्ता किसके हाथों में होगी, इसका पता चल जाएगा।

Shreya
Published on: 11 Feb 2020 3:32 AM GMT
दिल्ली रिजल्ट से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा...
X

नई दिल्ली: आज मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने वाले हैं। अब तक 60 सीटों पर रुझान आ चुके हैं। कुछ ही देर में दिल्ली की सत्ता किसके हाथों में होगी, इसका पता चल जाएगा। लेकिन रिजल्ट आने से ठीक पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि रिजल्ट आने से पहले बेचैनी तो होगी ही। हालांकि उन्होंने जीत का भरोसा भी है।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ Live: इज्ज़त बचाने के लिए उतरी टीम इंडिया, न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी

टाइम बढ़ने दीजिए विपक्ष की सीटें भी घटेंगी- सिसोदिया

उन्होंने कहा कि हम जीत को लेकर निश्चित हैं क्योंकि हमने (केजरीवाल सरकार ने) 5 सालों तक काम किया है। बिना किसी डर के काम किया है, शिक्षा और स्वास्थ्य पर काम किया है। उन्होंने कहा कि टाइम बढ़ने दीजिए फिर विपक्ष की सीटें भी घटेंगी। मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया ने भी रिजल्ट अच्छा आने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि रिजस्ट अच्छा आएगा, बहुत अच्छी उम्मीद कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल के घऱ पहुंचा नन्हा केजरीवाल

जहां सभी दलों के ऑफिस और नेता के घर उनके समर्थक और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। वहीं इस क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के नेता अरविंद केजरीवाल के घर भी बड़ी संख्या में लोग सुबह-सुबह पहुंचे। इस दौरान उनके घर एक नन्हा केजरीवाल भी पहुंचा, जो हुबहू अरविंद केजरीवाल की तरह दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: राशिफल11 फरवरी: इन 3 राशियों को नहीं मिलेगी सफलता, जानिए अन्य 9 का हाल

हुबहू अरविंद केजरीवाल

दरअसल, केजरीवाल का एक समर्थक अपने बच्चों के साथ पहुंचे। उनमें से एक बच्चा नजर आ रहा है, जिसकी उम्र एक साल के करीब बताई जा रही है। बच्चे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें उसने केजरीवाल की तरह आप की टोपी और मफलर लगा रखा है। साथ ही उस बच्चे ने केजरीवाल की ही तरह स्वेटर भी पहन रखा है।

यह भी पढ़ें: ‘शूटर’ पर सरकार का शिकंजा, रिलीज से पहले बैन हुई फिल्म

Shreya

Shreya

Next Story